सिंघु बॉर्डर हत्याकांड में एक निहंग सिख ने किया सरेंडर, आज कोर्ट में पेशी

नई दिल्ली: एक दिन पहले ही दिल्ली की सिंघु बॉर्डर पर एक युवक की क्रूर हत्या से हड़कंप मच गया था. युवक के हाथ काटकर उसे पुलिस की बैरिकेड्स पर लटका दिया गया था. इसे लेकर हड़कंप मचा तो इस हत्याकांड में निहंग सिखों की भूमिका संदेह के दायरे में आई. किसान आंदोलन का नेतृत्व कर रहे संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) ने निहंग सिखों से पल्ला झाड़ लिया, तो शाम के समय एक शख्स ने खुद ही थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया.

सिंघु बॉर्डर पर हुए हत्याकांड में निहंग सिख सरदार सरबजीत सिंह को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. सरबजीत को देर रात गिरफ्तार कर अपराध शाखा खरखोदा और कुंडली थाने की पुलिस सिविल अस्पताल लेकर पहुंची थी. देर रात सिविल अस्पताल में निहंग सरदार सरबजीत सिंह का मेडिकल टेस्ट कराया गया था. अब सरदार सरबजीत सिंह को आज अदालत में पेश किया जाना है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, क्राइम ब्रांच की टीम आज दोपहर में निहंग सरदार सरबजीत सिंह को अदालत में पेश करेगी. सरबजीत को दोपहर में लंच के बाद न्यायालय में पेश किया जा सकता है. बताया जाता है कि निहंग सरदार सरबजीत सिंह को हरियाणा के सोनीपत जिला कोर्ट में पेश किया जाना है. बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम निहंग सरदार को पुलिस रिमांड पर ले सकती है.

World Food Day: दुनिया भर में भूख से जूझ रहे हैं 82 करोड़ लोग

मुंबई के रियल्टी और अन्य पर छापे के बाद आईटी विभाग ने 184 करोड़ रुपये के काले धन का लगाया पता

आँध्रप्रदेश में अब भी जारी है कोरोना का हाहाकार, 9 लोगों की गई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -