निजी न्यूज़ चैनल का हेड और संपादक गिरफ्तार, सीएम योगी पर प्रसारित कर रहे विवादित बहस
निजी न्यूज़ चैनल का हेड और संपादक गिरफ्तार, सीएम योगी पर प्रसारित कर रहे विवादित बहस
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा से संचालित 'नेशन लाइव' न्यूज चैनल हेड और संपादक को गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यूज चैनल की हेड इशिका सिंह व संपादक अनुज शुक्ला को पुलिस ने सीएम योगी के खिलाफ भ्रामक और आधारहीन आरोपों पर बहस प्रसारित करने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार, इस तरह की परिचर्चा से माहौल खराब हो सकता है। इसके साथ ही चैनल के संचालन को लेकर भी उचित दस्तावेजों का अभाव पाया गया।

मामले में बगैर तथ्यों के आरोप लगाने और इस पर परिचर्चा प्रसारित करने का गंभीर आरोप लगाया गया है। इसको लेकर न्यूज चैनल की हेड पंचशील सोसायटी थाना बिसरख की रहने वाली इशिका सिंह, गोरखपुर के रहने वाले अजय शाह व अनुज शुक्ला निवासी सेक्टर 122 व एंकर अंशुल निवासी शाहदरा दिल्ली व कानपुर निवासी महिला हेमा श्रीवास्तव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध कथित तौर पर अपमानजनक विषय-वस्तु प्रसारित करने को लेकर शनिवार को यहां एक 'नेशन लाइव' टीवी न्यूज चैनल के हेड और उसके संपादक को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है। पुलिस ने बताया है कि 6 जून को चैनल में एक परिचर्चा का आयोजन किया गया था, जिसमें एक महिला द्वारा योगी पर लगाए गए कथित अपमानजनक आरोपों पर विचार विमर्श किया गया।  

मई में पिछले साल के मुकाबले 78 फीसदी घट गया भारत का आयलमील निर्यात

विदेशों से आयात सस्ता होने के कारण कपास के भाव पर पड़ा सीधा असर

दालों की कीमतों पर नियंत्रण के लिए सख्त हुई केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -