पति-पत्नी की आत्महत्या मामले में आया नया मोड़, ऐसे दिया घटना को अंजाम
पति-पत्नी की आत्महत्या मामले में आया नया मोड़, ऐसे दिया घटना को अंजाम
Share:

इंदौर/ब्योरो। पत्नी के सिर पर चोट के निशान। पुलिस अब पति सचिन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करेगी, जो अभी तक मर्ग दर्ज कर जांच कर रही है। सचिन की मौत हो गई इसलिए बाद में इस केस में खात्मा लगा दिया जाएगा। राऊ के बड़ा बाजार में मिले पति-पत्नी के शव के मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस जिसे आत्महत्या केस मानकर चल रही थी उसमें हत्या होने की बात भी निकलकर आई है। फांसी लगाने वाले पति ने पत्नी की हत्या की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ पत्नी के सिर में चोट मारी गई थी। पुलिस अब पति पर हत्या का केस दर्ज करेगी। हालांकि बाद में केस में खात्मा भी लगा दिया जाएगा।

एसीपी (गांधी नगर) रुबिना मिजवानी के मुताबिक चार सितंबर को सचिन पटेल और मोहिनी का शव बरामद किया था। पुलिस यह मान रही थी कि दोनों ने आत्महत्या की है। मंगलवार को दोनों की पीएम रिपोर्ट मिली तो पता चला मोहिनी की मौत तो सिर में चोट लगने के कारण हुई है। इससे पुख्ता हो गया कि सचिन ने हत्या करने के बाद आत्महत्या की थी। एसीपी के मुताबिक पुलिस अब सचिन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करेगी। अभी तक मर्ग दर्ज कर जांच कर रही है। सचिन की मौत हो गई इसलिए बाद में इस केस में खात्मा लगा दिया जाएगा।

पुलिस ने मोहिनी के माता पिता के बयान लिए तो उन्होंने भी सचिन पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। सचिन काम धंधा नहीं करता था। मोहिनी आंगनवाड़ी में काम कर घर चलाती थी। पहले दोनों खजराना में मायके वालों के पास ही रहती थी। घटना के दो दिन पूर्व सचिन जिद कर राऊ ले आया। स्वजन ने यह भी बताया सचिन एक बार जबरदस्ती उसकी बेटी को भी ले जा चुका है। उसने गुमराह करने के लिए कुमकुम और हल्दी से दीवार पर सुसाइड नोट लिख दिया। उसने लिखा कि इसमे माता-पिता की गलती है। यह बात उसने इसलिए लिखी कि मोहिनी के माता पिता मोहिनी का साथ देते थे। वह सचिन को पसंद नहीं करते थे। दोनों ने प्रेम विवाह किया था।

'ऐसी सजा देंगे कि रूह कांप जाएगी..', लखीमपुर में दो दलित लड़कियों की मौत पर बोले ब्रजेश पाठक

कनाडा के स्वामीनारायण मंदिर पर खालिस्तानी आतंकियों का हमला, भारत ने की कड़ी करवाई की मांग

शरीर में गांठ हो सकती है लिम्फोमा कैंसर, जानिए इसके लक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -