'अनुपमा' की जिंदगी में आएगा तूफान, काव्या के बाद होगी नई सौतन की एंट्री

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा में इतने सारे हंगामे के पश्चात् अब चीजें ठीक हो रही हैं तथा हालात पहले से बेहतर हो रहे हैं। मगर जल्द ही इन खुशियों का रंग फीका पड़ने वाला है। क्योंकि अब अनुपमा की लाइफ में एक नया तूफान आने वाला है। ये तूफान अनुपमा को एक बार फिर तोड़ कर रख देगा। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) तथा गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर सीरियल 'अनुपमा' में अब अनुज एवं अनुपमा आहिस्ता-आहिस्ता नजदीक आने लगे हैं। 

वहीं बापूजी भी अनुज एवं अनुपमा के रिश्ते को अपनी इजाजत दे चुके हैं। ऐसे में प्रशंसकों को अब अनुज और अनुपमा की शादी की बेसब्री से प्रतीक्षा है। प्रशंसक चाहते हैं कि अनुज और अनुपमा की शादी जल्द से जल्द हो जानी चाहिए। अब सीरियल्स की दुनिया में कोई भी काम बगैर ड्रामे के नहीं होता है। ऐसे में अनुज एवं अनुपमा शादी से पहले कई तूफानों का सामना करने वाले हैं।

सीरियल 'अनुपमा' में जल्द ही अनुपमा की सौतन की एंट्री होने वाली है। सीरियल बेहद एवं सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी टेलीविज़न एक्ट्रेस अनेरी वजानी जल्द ही सीरियल अनुपमा में जबरदस्त एंट्री करने वाली हैं। प्राप्त हुई एक रिपोर्ट की मानें तो अनेरी वजानी सीरियल अनुपमा में अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाने वाली हैं। अब तक भी अनुज की निजी जिंदगी के बारे में सीरियल अनुपमा में कुछ नहीं दिखाया गया है। अनेरी वजानी के आने से अनुज की लाइफ के कई दबे रहस्य खुलने वाले हैं। अनेरी वजानी की एंट्री के पश्चात् अनुपमा के सामने अनुज के कई राज सामने आ जाएंगे। ऐसे में अनुपमा एवं अनुज की शादी पर भी संकट मंडरा सकता है।

फॉयल पेपर ड्रेस पहनकर ट्रोल हुईं उर्फी, लोग बोले- 'सस्ती रिहाना'

टूटे पैर के साथ डांस करते नजर आईं सृष्टि रोड़े, रुबीना ने भी जमाया रंग

अनुपमा से साफ़ होगा अनुज का पत्ता! खुद अभिनेता ने खोला राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -