लॉन्चिंग से पहले ही Redmi K40 सीरीज की जानकारी हुई लीक
लॉन्चिंग से पहले ही Redmi K40 सीरीज की जानकारी हुई लीक
Share:

Redmi K40 सीरीज फोन के लिए कई अफवाहें अभी तक आई हैं। हाल ही में इसे Mi 11X सीरीज के रूप में भारत में लॉन्च किया गया था। हालाँकि, Redmi K40 Series को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था और एक रिपोर्ट पहले सामने आई थी कि इसे चीनी बाज़ारों के बाहर पोको F3 के रूप में लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन अब, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Redmi K40 Series फोन को लॉन्च नहीं किया जाएगा। 

Redmi K40 और Redmi K40 Pro डिवाइस को क्रमशः Mi 11X और Mi 11X Pro के रूप में भारत में लॉन्च किया जाएगा। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि टिपस्टर केस्पर स्कर्ज़िपेक ने एक आंतरिक कोड साझा किया जो एक कोडनेम 'एलियथिन' और एक मॉडल नंबर M2012K11AI के साथ एक हैंडसेट का खुलासा करता है। इस फोन को Mi 11X कहा जा सकता है क्योंकि प्रत्यय 'भारत का प्रतिनिधित्व करता है।' 

टिपस्टर ने Mi 11X प्रो नामक एक हैंडसेट के साथ कोड का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया जो कि Redmi K40 प्रो का एक ब्रांडेड मॉडल हो सकता है। हालांकि, एक तीसरा मॉडल भी कोडनेम 'haydn_pro_global' के साथ देखा गया था और इसे 'ग्लोबल' शब्द के बजाय 'इन' कहा जाता है। इसलिए, यह संकेत देता है कि इसे वैश्विक बाजार में लॉन्च किया जाएगा। अब तक, आने वाले Mi 11X और Mi 11X प्रो के स्पेसिफिकेशन अज्ञात हैं। 

शाम के नाश्ते के लिए बेस्ट है आलू चाट, जानें क्या है बनाने की सबसे आसान विधि

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मोदी बस बड़ी-बड़ी बाते करते हैं...

8 देशों में 40 स्टूडेंट्स को मिलेगा भारत में नई खोज करने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -