'ससुराल सिमर का' ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

Dec 06 2017 09:05 AM
'ससुराल सिमर का' ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, 'ससुराल सिमर का' ने 2000 एपिसोड पूरे कर लिये हैं. इस ख़ास मौके पर शोज से जुड़े कलाकार काफी खुश है. वही शो में सिमर के किरदार में नजर आने वाली कीर्ति केलकर ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, "ससुराल सिमर का ने 2000 एपिसोड पूरे कर लिए और वास्तव में मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है, यह धारावाहिक मेरे दिल के बेहद करीब है."

बता दे कि यह सीरियल रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित 2011 से प्रसारित हो रहा है. वही इस सीरियल में माताजी का किरदार निभाने वाली जयती भाटिया ने कहा, "ससुराल सिमर का मेरे लिए केवल एक धारावाहिक नहीं है, यह मेरे जीवन का एक हिस्सा है. मैं बेहद आभारी और गौरवान्वित हूं कि इतनी सारी बाधाओं के बाद भी धारावाहिक की पूरी टीम ने एक दूसरे का हाथ थामे रखा और आगे बढ़ती रही."

आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे बेहद गर्व है कि 'ससुराल सिमर का' ने 2000 एपिसोड पूरे कर लिए." धारावाहिक का 2000वां एपिसोड मंगलवार को प्रसारित हो चुका है. बात करे अभिनेत्री कीर्ति केलकर के बारे में तो वे इससे पहले भी कई शोज में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

दशहरा पर रिलीज होगी 'जंगली'

टाइगर ने ऋतिक को लेकर कही ये बड़ी बात

सेम ड्रेस पहने नजर आईं ऐश्वर्या और आराध्या

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर