अनियंत्रित होकर खाई में गिरी तेज रफ़्तार बस, महिला की मौत, 70 यात्री घायल
अनियंत्रित होकर खाई में गिरी तेज रफ़्तार बस, महिला की मौत, 70 यात्री घायल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बालाघाट जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया है. नंनद ट्रेवल्स की बस का एक्सीडेंट तड़के 3.30 बजे होना बताया जा रहा है. हादसा मुलताई-छिंदवाड़ा रोड के लावा घोघरी जंगल में हुआ है. बताया जा रहा है कि जंगल में बस सड़क से 300 मीटर गहरी खाई में फंसी हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही कृषि मंत्री कमल पटेल ने छिंदवाड़ा जिले के लावा घोघरी थाने के प्रभारी राकेश भारती को सहायता के लिए मौके पर भेजा. बताया जाता है कि यह दुर्घटना बस का टायर फटने से हुई है.

वहीं, झाबुआ में बस दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई है. हादसे में 70 जख्मी हो गए हैं. उत्तर प्रदेश के बनारस से गुजरात के सूरत जा रही बस जब देर रात माछलिया घाट से गुजरी तो बस का संतुलन बिगड़ गया और वह पुलिया से नीचे जा गिरी. बस में काम की खोज में गुजरात जा रहे लोग सवार थे. बस में बड़ी तादाद में महिलाएं और बच्चे भी थे. बस से आ रही चीख-पुकार सुनकर वहां से निकल रहे लोगों ने 108 एबुंलेंस को बुलाया.

घायलों को बाहर निकालने के लिए बस के कांच तोड़ने पड़े. उन्हें फ़ौरन झाबुआ जिला अस्पताल और रामा सामुदायिक केंद्र पहुंचाया गया. बस में सवार कुछ लोगों का आरोप है कि चालाक और उसका साथ पूरे रास्ते शराब पीते हुए आए. हर ढाबे पर उन्होंने शराब पी और इससे वे बस को नियंत्रित नहीं कर पाए. इस वजह से उन्हें पुलिया भी नहीं दिखी और उन्होंने बस पलटा दी.

सोना वायदा की कीमतों में हुआ इजाफा, चांदी भी चमकी

निफ्टी में आई 25 अंको की बढ़त, सेंसेक्स का रहा ये हाल

पार्टिसिपेशन नोट्स 27 महीने के उच्च स्तर 83 रुपये करोड़ तक बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -