राम मंदिर के लिए चन्दा जुटा रही मुस्लिम महिला, कहा- देश की सच्ची भावना विविधता में एकता
राम मंदिर के लिए चन्दा जुटा रही मुस्लिम महिला, कहा- देश की सच्ची भावना विविधता में एकता
Share:

लखनऊ: अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए तैयारियां चरम पर हैं। गांव-गांव से मंदिर निर्माण के लिए चंदा करने का अभियान राजनैतिक व गैरराजनीतिक दलों व संगठनों ने आरंभ कर दिया है। प्रत्येक क्षेत्र से संबंधित लोग राम मंदिर के नाम पर दान देने के लिए आगे आए हैं। इस बीच एक अच्छी खबर यह है कि राम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम महिला जाहरा बेगम भी चंदा इकठ्ठा कर रही है। 

जाहरा तहेरा भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का उदाहरण स्थापित कर रही हैं। पेशे से एक ट्रस्ट चलाने वाली जाहरा दोनों कौम के बीच भाईचारे और सौहार्द को बढ़ावा देने के लिए ऐसा कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जाहरा ने कहा कि 'मुस्लिम समुदाय सहित सभी समुदायों के लोग विनायक चतुर्थी, दशहरा एवं राम नवमी की पूजा के लिए हिंदू भाई-बहनों का सहयोग करेंगे।' जाहरा इस बात पर जोर देती हैं कि हमारे देश की सच्ची भावना परंपरा और विविधता में एकता है। 

इसके साथ ही जाहरा ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए उन्होंने मुस्लिम समुदाय से चंदा देने समेत सभी संभावित तरीकों से सहायता करने की अपील की है। जाहरा चाहती हैं कि मुस्लिम समुदाय के लोग इस अभियान में बढ़चढ़कर हिस्सा लें और मंदिर निर्माण में चंदा देकर अपना योगदान दें। इसके लिए साहरा ने कहा कि मुसलमान 10 रुपए से लेकर अपनी सामर्थ्य के मुताबिक फंड में योगदान कर सकता है।

Ceat टायर्स ने अक्टूबर-दिसंबर में अर्जित किया दोगुना लाभ

सरकार इस वित्त वर्ष में वीएसएनएल में अपनी होल्डिंग से बाहर बेचेगी हिस्सेदारी

सेबी ने अधिकारों के मुद्दों के अनुपालन के लिए दी 31 मार्च तक की राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -