सलमान पर टूटा दुखों का पहाड़...करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा
सलमान पर टूटा दुखों का पहाड़...करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान यूं तो इन दिनों अपनी जिंदगी पर मंडरा रहे खतरे और अपनी मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। लेकिन हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा साझा कर दिया है, इससे वह सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक महिला के देहांत के उपरांत उसे श्रद्धांजलि दी है। लेकिन लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर यह महिला कौन है और इसका भाईजान से क्या रिश्ता है। सलमान का यह पोस्ट देखकर तो मानो जैसे इंटरनेट पर प्रश्नों की बाढ़ सी आ गई है। 

सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव दिखाई दे रही है। अभिनेता हमेशा अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ साझा करते हैं। लेकिन कल देर रात अभिनेता ने एक ऐसी तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर दी है, जिसे देख नेटिजन्स ने कई प्रश्न खड़े कर दिए हैं। दरअसल, देर रात सलमान ने एक पोस्ट भी शेयर कर दी है, इसमें उन्होंने एक महिला की फोटोज शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अब सवाल यह उठता है कि क्या सलमान के परिवार में किसी का देहांत हो गया? यह महिला आखिर कौन है? इनका सलमान खान से क्या रिश्ता है? जैसे हम सवाल कर रहे हैं कुछ इस तरह के ही सवाल इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस भी करने में लगे हुए है।

सलमान खान ने महिला की फोटोज साझा करते हुए लिखा, 'मेरी प्यारी अद्दू, उस प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्यू, जो आपने मुझे दिया, जब मैं बड़ा होने लगा था। आपके लिए बहुत सारा प्यार, रेस्ट इन पीस माय डियर अद्दू।' सलमान खान का कैप्शन पढ़कर ही साफ पता लग रहा है कि भाईजान की अद्दू अब इस दुनिया को अलविदा बोल चुकी हैं और अभिनेता को उनके जाने का बहुत दुख हो रहा है। सलमान खान के फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर अद्दू कौन हैं? ऐसे में अभिनेता का यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। 

सेल्फी ले रहे फैन के साथ किंग खान की बदसलूकी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

तो इस वजह से सोशल मीडिया से अधिकतर दूर रहते है रणबीर कपूर

The Kerala Story को झूठा साबित करो 10 करोड़ दूंगा ! विरोध कर रहे लोगों को किसने दिया चैलेंज ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -