5 साल के बच्चे के सामने माँ के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद दोनों को नदी में फेंका, बालक की मौत
5 साल के बच्चे के सामने माँ के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद दोनों को नदी में फेंका, बालक की मौत
Share:

बक्सर: उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ हुई हैवानियत की खबर से पूरा देश आक्रोश में है. इसी बीच बिहार से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यह मामला बिहार के बक्सर से सामने आया है. जहां बैंक जा रही एक युवती से पहले कथित तौर पर गैंग रेप किया गया. इसके बाद उसका मुंह बंद कराने के मकसद से उसके 5 वर्षीय बच्चे के साथ उसे नदी में फेंक दिया गया. जिसके बाद नदी में डूबने से बच्चे की मौत हो गई.

घटना बक्सर जिले के अंतर्गत आने वाले ओझा बरौन गांव की है. जहां मामला प्रकाश में आने के बाद हर कोई काँप उठा. बताया जा रहा है कि, महिला बैंक जा रही थी. इसक दौरान रास्ते में उसका और उसके बच्चे का किडनैप कर लिया गया. पहले तो आरोपियों ने महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद उसे और उसके बच्चे को बांधकर नदी में फेंक दिया.

डूबती महिला ने जब सहायता के लिए आवाज लगाई तो कुछ स्थानीय लोगों ने उसे और बच्चे को बाहर निकाला. किन्तु, तब तक उसके बच्चे की जान जा चुकी थी. महिला ने बताया, कि वह काम से बैंक जा रही थी. इसी बीच रास्ते में आरोपियों ने घेर लिया और उसके साथ गैंग रेप किया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। 

खेत में पड़ा हुआ मिला दो दिन पहले लापता हुई युवती का शव, मचा हड़कंप

हरियाणा के निर्दलीय MLA बलराज पर 14 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज

40 लाख की अफीम के साथ महिला गिरफ्तार, SSB जवानों ने नेपाल बॉर्डर से पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -