दो बेटी और दो बेटों के साथ माँ ने खाया जहर, जानिए क्या है पूरा मामला
दो बेटी और दो बेटों के साथ माँ ने खाया जहर, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक ही परिवार के 5 लोगों ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। रिपोर्ट के अनुसार, सदर कोतवाली के रानी लक्ष्मीबाई इलाके में संपत्ति विवाद में एक महिला ने अपने दो बेटों और दो बेटियों के साथ जहर खा लिया। इनका पारिवारिक विवाद चल रहा है। पड़ोसियों ने पांचों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां सबकी हालात नाजुक बनी हुई है।

फिलहाल पुलिस अस्पताल पहुंची हुई है और मामले की जांच कर रही है। एक ही परिवार के पांच लोगों द्वारा जहर खाने का यह मामला सदर कोतवाली इलाके में रानी लक्ष्मीबाई तिराहे के पास का है। यहां के निवासी मुन्ना प्रधान की कोरोना काल में मौत हो गई थी। आरोप है कि इसके बाद से ही भतीजे कुलदीप की ज़मीन और मकान को लेकर नियत खराब थी। जहर खाने वाली महिला के भाई फूलचंद ने बताया है कि जमीन और मकान को लेकर भतीजा इन लोगों को प्रताड़ित कर रहा था, इससे तंग आकर आज मां ने अपने चार बच्चों के साथ डाई पी ली, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। फिलहाल डॉक्टर पांचों का उपचार कर रहे हैं। 

एक ही परिवार के पांच लोगों द्वारा ख़ुदकुशी करने का प्रयास किए जाने की सूचना पर पुलिस महकमे के उच्च अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने पूछताछ करते हुए बताया कि संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था, जिसकी जांच कर कानूनी कार्यवाही की जायेगी, फिलहाल सभी की हालत स्थिर है। 

सुप्रीम कोर्ट ने विजय माल्या को सुनाई 4 महीने की सजा

राष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवार मुर्मू बंगाल के भाजपा सांसदों से मिलेंगे

शिवसेना ने बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई पर केंद्र को साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -