इस जनजाति में, माँ और बेटी एक ही शख्स से करते है बिस्तर शेयर
इस जनजाति में, माँ और बेटी एक ही शख्स से करते है बिस्तर शेयर
Share:

हर देश में और उससे जुड़े गवां में उनकी अपनी प्रथा होती है और अपना अलग रिवाज होता है जिससे वो अपनी प्रजाति को आगे बढ़ाते हैं। खासकर अजीबोगरीब रिवाज हमे गाँव में देखने को मिलते हैं जिन्हें सुनकर यकीन नही कर पाते हैं हम। हैरानी भी होती है और हँसी भी आती है। एक और प्रथा के बारे में हम आपको बताने आये हैं जो थोड़ी अजीब है। ये एक ऐसी प्रथा है जहाँ बाप अपनी बेटी से ही शादी कर लेता है।

आइये बताते नहीं इसके बारे में। दरअसल, यह प्रथा बांग्लादेश की मंडी जनजाति की है। खबर के अनुसार 30 साल ‌की ओरोला डालबोट जब बहुत छोटी थी तब उनके पिता की मृत्यु हो गयी थी जिसके चलते उनकी माँ ने दूसरी शादी कर ली थी। लेकिन जब ओरोला बड़ी हुई तो ये जानकर हैरान रह गयी कि उनके दूसरे पिता नॉटेन ही उनके पति हैं।

दरअसल, उसकी शादी तीन साल की उम्र में ही उनके पिता से करवा दी थी। और ये एक प्रथा बन गयी है जो तबसे शुरू हुई जब किसी महिला का पति कम उम्र में ही चल बसता है। कम उम्र में विधवा हुई लड़कियों की शादी दुसरे व्यक्ति से करवा दी जाती है और जब वह महिला किसी बेटी को जन्म देती है तो उसकी शादी भी उसी व्यक्ति से करवाई जाती है यानी उस बच्ची के पिता से। अजीब तो बहुत है लेकिन यही प्रथा भी है।

अपनी पत्नी को छोड़, दूसरों की पत्नी को भगा ले जाते हैं लोग

अजब गजब : जिन्दा नहीं, मृत लोगों की होती है यहाँ शादी

ये हैं दुनिया भर की कुछ अजीबोगरीब सेक्स परम्पराएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -