दिल्ली से लापता हुआ किशोर कश्मीर में मिला
दिल्ली से लापता हुआ किशोर कश्मीर में मिला
Share:

नई दिल्ली - दिल्ली के खजूरी खास इलाके से मई में लापता एक किशाेर को पुलिस ने कश्मीर से बरामद कर लिया, दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अजीत कुमार सिंगला ने बताया कि 15 वर्षीय किशोर के लापता होने की शिकायत उसकी माँ ने 9 मई को खजुरी खास थाने में की थी. किशोर के पास कोई मोबाइल फोन नहीं होने तथा पहचान का कोई दस्तावेज नहीं होने के कारण उसका पता लगाना मुश्किल हो रहा था।

ऐसे में पुलिस ने फेसबुक का सहारा लिया इससे पता चला कि नवंबर 2015 से अप्रैल 2016 तक वह फेसबुक के जरिए अपने बड़े भाई पवन के साथ संपर्क में था, लेकिन उसने भाई को अपने ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।

इसी दाैरान पुलिस को किशोर के श्रीनगर में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ भी संपर्क में रहने का पता लगा। साइबर सेल और अपराध शाखा की मदद से इस व्यक्ति के ठिकाने का पता लगा लिया गया। पुलिस टीम फौरन श्रीनगर पहुंच गई। वह जैसे ही लाल चौक पहुंची वहां सुरक्षाबलों पर प्रदर्शनकारियों की ओर से पथराव हो रहा था। इस पथराव में पुलिस टीम का एक सदस्य घायल भी हो गया, लेकिन टीम बिना रुके किशोर के ठिकाने तक पहुंच गई और उसे वहां से दिल्ली ले आई .

पूछताछ में किशोर ने बताया कि पिता की डांट से नाराज होकर वह घर से भागा था। इस दौरान वह शादियों में वेटर का काम भी किया और श्रीनगर जा पहुंचा और वहां एक व्यापारी के यहां काम करने लगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -