हाथरस, बलरामपुर के बाद अब भदोही में दरिंदगी, दलित लड़की की सिर कुचलकर हत्या
हाथरस, बलरामपुर के बाद अब भदोही में दरिंदगी, दलित लड़की की सिर कुचलकर हत्या
Share:

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में 14 वर्षीय दलित किशोरी की सिर कुचलकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को अरेस्ट किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों का मृतका दलित किशोरी के परिवार से पुरानी दुश्मनी थी जिसके कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि पीड़िता के परिवार में उसका एक रिश्तेदार युवक रहता था जिसे लेकर आरोपियों को लगता था कि युवक की नज़र उनकी लड़की पर है. इसे लेकर दोनों परिवारों में कुछ दिन पहले कहासुनी हुई थी और आरोपियों ने पूरे परिवार को तबाह कर देने की धमकी दी थी. किशोरी जब शौच करने के लिए बाजरे के खेत मे गई थी, उसी दौरान तीनों आरोपियों ने मिलकर पीड़िता पर ईंट से हमला कर उसे मार डाला. एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि तीनों आरोपी कुंदन, प्रिंस और कलेक्टर हरिजन को अरेस्ट कर लिया गया है. जिनमें दो आरोपी पिता के पुत्र हैं.

आपकों बता दे कि आज गोपीगंज कोतवाली के तिवारीपुर में बाजरे के खेत मे 14 वर्षीय किशोरी का शव बरामद हुआ था. जिसकी सिर कुचलकर हत्या की गई थी. हाथरस और बलरामपुर कांड के बाद भदोही में हुई इस वारदात ने कानून व्यवस्था पर बड़ा प्रश्नचिन्ह लगा दिया है और विभिन्न विपक्षी पार्टियों ने भदोही की घटना को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा करना शुरू कर दिया है.

दलित छात्रा को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, रिपोर्ट लिखने से इंकार करती रही पुलिस

तिहाड़ में दिनदहाड़े हत्या, आरोपियों ने कैदी को चाकुओं से गोदा

भाई के साथ खेत पर रखवाली कर रही लड़की के साथ सामूहिक बलात्कर, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -