यह है क्रेडिट कार्ड जितना पतला फ़ोन
यह है क्रेडिट कार्ड जितना पतला फ़ोन
Share:

अगर हम आपसे कहे कि दुनिया में आपके क्रेडिड कार्ड जितना पतला फोन भी आ गया है तो शायद आपको यकीन नही होगा किन्तु यह बात सच है. अगर आप बड़े स्मार्टफोन के इस्तेमाल से परेशान हो गए है तो आप इस इस फोन का इस्तेमाल कर सकते है. जिसमे आपको हल्केपन के साथ एक नया अनुभव मिलेगा. हाल में अमेरिका की कंपनी अ मीडियम कॉर्पोरेशन ने एक लाइट फोन बनाया है. जिसमे  न तो इंटरनेट एक्सेस है और न ही कैमरा दिया गया है. इसमें 2G नैनो सिम लगाई जा सकती है.इसके साथ इसमें एक टच मॉड्यूल, माइक्रोफोन, स्पीकर, टच मॉड्यूल और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है. इसे चलाने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में एक एप डाउनलोड करनी होगी. जो इस फोन पर कॉल को फॉरवर्ड करेगा.

इस फोन को अमेरिकी कंपनी द्वारा इसी साल लांच किया गया है.  इस फोन की कीमत 100 डॉलर यानि करीब 7000 रुपये है. यह फोन ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध है. भारत के लिए इसकी शिपिंग चार्ज 30 डॉलर यानि कि 130 रूपये देना होगा.

आपको बता दें कि इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर 3 हफ्तों तक चलती है. इस फोन को कंपनी की वेबसाइट www.thelightphone.com/preorder/ पर जाकर प्री-ऑर्डर किया जा सकता है. इसके लिए आपको कुछ जानकारी भरना होगा.

इन स्मार्टफोन में मिलेगा आपको तूफानी प्रोसेसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -