दो मिनिट के लिए छोड़कर क्या गई माँ, MBBS छात्रा ने फांसी लगाकर कर ली ख़ुदकुशी
दो मिनिट के लिए छोड़कर क्या गई माँ, MBBS छात्रा ने फांसी लगाकर कर ली ख़ुदकुशी
Share:

चंडीगढ़: हर‍ियाणा में सोनीपत ज‍िले के गोहाना मेंं भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कालेज में एक MBBS फर्स्ट ईयर की छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. शुक्रवार सुबह खानपुर महिला थाना में खबर मिली थी एक छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगा ली है. इसी सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने देखा क‍ि गर्ल्स हॉस्टल के रूम नम्बर 11 में पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या  की गई है.  

मृतका का नाम डिम्पी बताया गया है, जो गांव खेड़ी साध जिला रोहतक की निवासी थी. परिवार वाले ने सुसाइड का कारण मानसिक रूप से परेशानी बताया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए खानपुर मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया गया है. वहीं मेडिकल कालेज के प्रशासन ने भी बताया कि उसके फर्स्ट ईयर की परीक्षा गुरुवार से शुरू हुई हैं और उसने एक पेपर भी दिया था. उसकी मां भी उसके साथ रह रही थी. खानपुर महिला थाना के जांच अधिकारी SI महावीर सिंह ने बताया कि हमें खानपुर महिला मेडिकल कालेज की तरफ से ख़ुदकुशी की सूचना मिली थी. 

मृतका का नाम डिम्पी गांव खेड़ीसाध जिला रोहतक की निवासी थी, जो यहां MBBS की फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी. उसने अपने हॉस्टल एक के रूम नम्बर 11 में फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली है. जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो शव को पोस्टमॉर्टम हाउस में रखा दिया गया था. अभी परिजनों ने सुसाइड की वजह मानसिक रूप से परेशानी बताया है. फिलहाल 174 आईपीसी के तहत कार्यवाही की जा रही. जैसे परिजन बयान देंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दिल्ली में डीजल की कीमतों में 36 पैसे प्रति लीटर की हुई बढ़ोतरी

IIH अनुसंधान: 16.3-लाख किसानों ने पांच दिनों में विशेषज्ञों के साथ की बातचीत

वित्त वर्ष 23 तक दृष्टि में नहीं है सार्थक आर्थिक सुधार: Ind-रेटिंग अनुसंधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -