एक मैच जिसे आशीष नेहरा आज तक नहीं भुला पाए
एक मैच जिसे आशीष नेहरा आज तक नहीं भुला पाए
Share:

भारतीय गेंदबाज आशीष नेहरा ने 2 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ दिल्ली स्थित फिरोजशाह कोटला के टी-20 मैच के बाद सन्यास ले लिया है. 18 साल के क्रिकेट करियर से विदा लेकर नेहरा काफी संतुष्ट और खुश है उन्होंने बताया कि भारतीय टीम में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह जैसे बेहतरीन गेंदबाज है. अपने लम्बे क्रिकेट करियर में नेहरा चोटों के कारण काफी परेशान हुए साथ ही एक ऐसी याद है जिसे नेहरा आज तक भुला नहीं पाए है.

उल्लेखनीय है कि नेहरा का क्रिकेट करियर 18 साल का रहा. नेहरा ने 2003 के विश्वकप में इंग्लैंड के खिलाफ 23 रन देकर 6 विकेट लिए थे, यह उनका सबसे अच्छा मैच रहा. नेहरा ने एक मैच के लिए अफ़सोस जाहिर किया है उन्होंने बताया कि ''मेरा सफर बहुत अच्छा रहा है सिवाए एक अफसोस के, अगर मैं पिछले 20 सालों में से कुछ बदल सकता तो मैं 2003 में जोहनसबर्ग में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए विश्वकप के फाइनल मैच को बदलता, जिसमें भारत को हार मिली थी लेकिन हम कुछ नहीं कर सकते हैं यह सब भाग्य पर निर्भर करता है.''

नेहरा ने अपने करियर को बहुत अच्छा बतया और कहा कि मैं कोई भावुक व्यक्ति नहीं हूं, आने वाले 20 सालों में आगे बढ़ने की उम्मीद करता हूँ.

दुसरे टी-20 में नेहरा की जगह पर्दार्पण कर सकता है ये खिलाड़ी

गांगुली ने कहा- पत्नी से ज्यादा समय इनके साथ बिताते है नेहरा

आशीष नेहरा ने बताये अपने आखिरी ओवर के अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -