भक्त पर चढ़ा शिवभक्ति और राष्ट्रभक्ति का खुमार, सिर पर जवान की प्रतिमा लेकर पहुँचा हरिद्वार
भक्त पर चढ़ा शिवभक्ति और राष्ट्रभक्ति का खुमार, सिर पर जवान की प्रतिमा लेकर पहुँचा हरिद्वार
Share:

देहरादून : सावन के पावन माह में देशभर के गंगा घाटों पर शिव भक्त कांवड़ियों का हुजूम लगने लगा है. हरिद्वार में हर की पौड़ी और झारखंड का देवघर कांवड़ यात्रियों से पूरी तरह भर चुका है. शासन-प्रशासन ने मुख्य रास्तों पर कांवड़ियों के लिए ख़ास इंतज़ाम किए हुए हैं. इस पावन माह में सोशल मीडिया पर कांवड़ियों की कई तरह की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. वहीं एक शिवभक्त ऐसा भी है, जिसने पूरे सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित अपनी तरफ खींच लिया है.

हिमाचल प्रदेश पुलिस के जवान मनोज ठाकुर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस महादेव के इस भक्त की तस्वीर पोस्ट की हैं, जो शिव भक्ति के साथ-साथ राष्ट्रभक्ति में भी पूरी तरह से डूबा हुआ है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ये अनोखा शिवभक्त कांवड़ की जगह भारतीय सेना के एक जवान की प्रतिमा को सिर पर लिए हुए हरिद्वार पहुंचा है. तस्वीरों में देखने से ही प्रतीत होता है, कि सैनिक की प्रतिमा भक्त के कद से भी अधिक ऊंची है. इस शिवभक्त की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस अनोखे देशभक्त ने अपनी श्रद्धा से लाखों लोगों के दिल पर कब्ज़ा कर लिया है.

खुद मनोज ठाकुर ने इस शिवभक्त के लिए अपने फेसबुक अकाउंट पर कैप्शन लिखा कि, ''#भक्ति_व_देशभक्ति,, आज_प्रातः एक भोले को जल ले जाते हुए देखा. शब्द नहीं है दिल जीत लिया भाई ने #ॐ_नमः #शिवायः #हर_हर_महादेव.'' आपको बता दें कि हिमाचल पुलिस का ये जवान भी अपनी देशभक्ति और दुश्मनों के प्रति अपने जबरदस्त आक्रोश के कारण सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है. 

दिल्ली की इन जगहों पर ले सकते हैं मानसून का मज़ा

यूपी में पेप्सिको करेगी 3 साल में 514 करोड़ रुपये का निवेश

बाघों के मामले में अव्वल है मध्य प्रदेश, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -