हैदराबाद में बुर्का पहनकर दूकान में घुसा शख्स, मालिक को मारा चाक़ू, लूट की कोशिश, Video

हैदराबाद में बुर्का पहनकर दूकान में घुसा शख्स, मालिक को मारा चाक़ू, लूट की कोशिश, Video
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के बाहरी इलाके मेडचल में गुरुवार को दो लोगों ने दुकान पर हमला कर दिया, जिसमें एक बुर्का पहने हुए था और दूसरा हेलमेट पहने हुए था। चाकू से लैस संदिग्धों ने दुकान के मालिक के साथ भीषण संघर्ष किया, जिसमें दुकान मालिक घायल हो गया और वे खाली हाथ भाग गए। लूट की कोशिश दोपहर करीब 1:45 बजे हुई जब दो लोग अपनी पहचान छिपाते हुए दुकान में घुसे। 

 

बुर्का पहने हुए व्यक्ति ने तुरंत दुकान के मालिक शेषराम पर हमला कर दिया और उसके कंधे पर चाकू से वार कर दिया। हेलमेट पहने हुए उसके साथी ने आभूषण और नकदी समेटना शुरू कर दिया। घायल होने के बावजूद, शेषराम की त्वरित सूझबूझ और उनके बेटे सुरेश के समय पर हस्तक्षेप ने चोरी को रोक दिया। सुरेश ने मदद के लिए जोर से चिल्लाया और लुटेरों पर कुर्सियाँ फेंकी, जिससे हमलावरों को चोरी का माल छोड़कर भागने पर मजबूर होना पड़ा। लुटेरे मोटरसाइकिल पर भाग निकले और पुलिस के मौके पर पहुँचने और उन्हें गिरफ्तार करने से पहले ही गायब हो गए।

घटना के वीडियो में शेषराम दुकान के बाहर लुटेरों के पीछे भागते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि वे मोटरसाइकिल पर भागने की कोशिश कर रहे हैं। सुरेश भी दुकान से बाहर कुर्सी लेकर भागता है, जिसे वह बुर्का पहने और बाइक पर पीछे बैठे लुटेरों पर फेंकता है। लूट की यह वारदात स्थानीय पुलिस स्टेशन से महज 25 मीटर की दूरी पर हुई। इसके अलावा, पास में चल रहे फ्लाईओवर के निर्माण के कारण आस-पास के करीब 25 सीसीटीवी कैमरे हटा दिए गए थे। लुटेरों ने दस्ताने भी पहने हुए थे और उन्होंने कोई फिंगरप्रिंट भी नहीं छोड़ा।

 हैदराबाद के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नरसिम्हा रेड्डी के अनुसार, संदिग्धों का पता लगाने के लिए विशेष टीमें बनाई गई हैं। पुलिस ने कहा कि दुकान के अंदर लुटेरों द्वारा हिंदी का इस्तेमाल करने से पता चलता है कि वे बावरिया गिरोह से जुड़े हो सकते हैं, जो हैदराबाद में झपटमारी और डकैती की वारदातों के लिए कुख्यात है। 

उज्जैन में एक और आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी और फिर...

बकरीद पर शराब पीने से रोका तो शाहजहां ने छोटे भाई को चाक़ू घोंपकर मार डाला, अब गिरफ्तार

मानवता शर्मसार! 70 वर्षीय महिला के साथ शख्स ने किया बलात्कार, न्याय की आस में 12 घंटे बैठी रही थाने के बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -