प्रेमिका की लाश लेकर कार से जा रहा था शख्स अचानक ख़राब हो गई गाड़ी और फिर...

प्रेमिका की लाश लेकर कार से जा रहा था शख्स अचानक ख़राब हो गई गाड़ी और फिर...
Share:

उमरिया: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक युवक अपनी प्रेमिका का अपनी कार में शव लेकर ठिकाने लगाने ले जा रहा था तथा उसकी दौरान उसकी कार वृक्ष से टकरा गई, जिसको निकालने के लिए उसने वहां आस-पास के ग्रामीणों से मदद मांगी. मदद के चलते जब ग्रामीणों ने कार में महिला को बेहाश पड़ा देखा तो उन्हें युवक पर कुछ शक हुआ. ग्रामीणों ने तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस बीच ग्रामीणों ने गाड़ी को घेर कर रखा था.

वही एक ओर गाड़ी में प्रेमिका की पड़ी लाश और दूसरी ओर पुलिस को आता देख प्रेमी को कुछ समझ नहीं आया एवं उसने गाड़ी में रखी तेजाब की बॉटल को पूरा पी गया. तेजाब पीते ही उसका पूरा गला जलने लगा और वह जोर-जोर से चीखने लगा. उसकी हालत को देखते हुए पुलिस ने उसे उपचार के लिए तुरंत मेडिकल कॉलेज शहडोल में भर्ती कर दिया गया है. चेचरिया गांव का रहने वाला शख्स अनूपपुर जिले के बेनिबारी गांव की रहने वाली लड़की से प्यार करता था. लड़की की शादी 6 महीने पहले किसी और से हो गई. 

इस बात को लेकर वह बहुत गुस्सा था. वह बृहस्पतिवार को लड़की को जंगल में मिलने के लिए बुलाया था, मगर प्रेमिका अमरकंटक में रह कर बीएड की पढ़ाई कर रही थी. इसीलिए जंगल में उससे मिलने चली गई. जहां अपराधी प्रेमी ने मौका देखकर उसे चाकुओं से मार कर उसका क़त्ल कर दिया. हत्या के पश्चात महिला की लाश को ठिकाने लगाने के लिए कार में चाकू और बड़े हथियार के साथ तेजाब रखकर जा रहा था, लेकिन जैसे ही वह पाली थाना क्षेत्र के घुनघुटी चौकी के जंगल में पहुंचा उसकी गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई. तथा जंगल की ओर गड्ढे में घुस कर वृक्ष से टकरा गई. ऐसा होने पर पास के गांव के सभी लोग इकट्ठा हो गए. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रेमी के साथ गांव से भागी शादीशुदा महिला को गांववालों ने दी तालिबानी सजा, रूह कंपा देने वाला है मामला

मुंबई के अटल सेतु पर आई दरारें, कांग्रेस ने सरकार पर बोला हमला

MP में बुलंद हुए बदमाशों के हौसले, आधी रात को 2 घरों पर फेंका बम और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -