अकाउंट में 15 लाख रूपए ना आने पर बैंक में आग लगाने पहुंचा युवक
अकाउंट में 15 लाख रूपए ना आने पर बैंक में आग लगाने पहुंचा युवक
Share:

पीएम मोदी के 15 लाख रूपए दिए जाने के वादे से एक युवक इस कदर छुब्द हो गया कि उसने गुस्से में आकर बैंक में आग लगाने की ठान ली. मामला बहराइज का है जहां एक युवक हाथ में पैट्रोल की बोतल लिए इलाहबाद बैंक में घुस गया. इस दौरान युवक 'प्रधानमंत्री मोदी जी ने हम सभी को ठगा है, 15 लाख नहीं दिया. बैंक से भाग जाओ, आग लगा दूंगा' जैसे शब्दों का प्रयोग करते हुए बैंक परिसर में पैट्रोल छिड़कने लगा. युवक की इस हरकत से बैंक में अफरा तफरी मच गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह युवक को काबू में लेकर हिरासत में लिया.

इस मामले पर शाखा प्रबंधन की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक धनराजपुर गांव निवासी मौजीलाल (34) पुत्र रामबालक शुक्रवार सुबह लगभग 10 बजे हाथ में बड़ी बोतल और एक पांच लीटर की पिपिया लेकर इलाहाबाद बैंक जरवल शाखा में पहुंच गया. बैंक में पहुंचते ही उसने सहायक प्रबंधक नितिन कुमार कनौजिया से बैंक के बाहर भागने को कहा.

प्रबंधक ने कारण पूछा तो युवक बोला मोदी जी ने 15 लाख देने को कहा था. आज तक खाते में फूटी कौड़ी नहीं आई. हर सप्ताह खाता चेक करता हूं. परिवार भुखमरी के कगार पर है. इतनी ही देर में युवक ने पैट्रोल छिड़कना शुरू कर दिया. इससे बैंक के अंदर चीख पुकार मच गई और लोग बैंक के बाहर भागने लगे. बैंक से कुछ ही दूर पर खड़ी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौजी लाल को हिरासत में ले लिया.

 

यूपी के प्रमुख सचिव पर रिश्वत मांगने का आरोप

आईसीयू का ऐसी फेल, गर्मी से गई पांच जाने

पतंजलि प्लांट मामला सुलझता दिख रहा है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -