शराब के नशे में की अपहरण की कोशिश, पुलिस के हाथो एक घंटे में पकड़ाया
शराब के नशे में की अपहरण की कोशिश, पुलिस के हाथो एक घंटे में पकड़ाया
Share:

हिसार: रविवार को फतेहाबाद में एक बच्चे के अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। जिस समय बच्चे को उठाने की कोशिश की जा रही थी, अचानक उसके परिजन की नजर पड़ गई। इसके चलते आरोपी बच्चे को छोड़कर फरार हो गया वो अपहरण करने में असफल रहा। बाद में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी का चेहरा साफ नजर आ रहा हैं। इस फुटेज के आधार पर एक घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फतेहाबाद की अंजलि कॉलोनी में एक स्कूटी सवार ने 8 साल के बच्चे के अपहरण की कोशिश की। जब परिजन ने आरोपी को बच्चे को उठाते देखा तो वह बच्चे को छोड़ मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना पाकर सिटी थाने के एएसआई मौके पर पहुंचे और वहां घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया तो स्कूटी सवार आरोपी का चेहरा फुटेज में दिखाई दिया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को एक घंटे में ढूंढ निकाला।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान टाटा एस के ड्राइवर राजकुमार उर्फ राजू रूप में हुई है। पुलिस ने जब उससे बच्चे की अपहरण की कोशिश की वजह पूछी तो बोला कि शराब के नशे में उससे यह गलती हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

भारत की ये जगह विदेश से कम नहीं, यहाँ कम बजट में कर सकते है यात्रा

इंदौर के तीन दोस्तों की कंपनी ने फोब्स इंडिया के कवर पेज पर बनाई जगह

पहले दिन बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, रूपये में आयी तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -