Video : इच्छा मृत्यु के लिए इस व्यक्ति ने पिया ज़हर

ज़िन्दगी में किसी को भी छोटी छोटी ख़ुशी देने में जो ख़ुशी मिलती है वो किसी और में नही मिलती। उससे भी बड़ी ख़ुशी अगर मिलती है तो वो है किसी जीवन देने में। इन चीजों से बढ़कर दुनिया में कोई ख़ुशी नही है। लेकिन अगर किसी को मृत्यु देने का फैसला करना पड़े तो ? तो आप क्या करेंगे ? आपके लिए वो आसान नही होगा।

उस पर भी अगर मौत का फैसला खुद को लेना हो वो भी खुद के लिए तो बेहद ही मुश्किल है। ऐसा ही कुछ किआ है इस शख्स ने अपनी इच्छा मृत्यु के लिए। आइये बताते हैं आपको इसके बारे में।

इच्छा मृत्यु या हम उसे Euthanasia कह सकते हैं। इच्छा मृत्यु तब दी जाती है जब किसी भी मरीज की बीमारी हद से ज्यादा बढ़ जाये और वो उसे सहन ना कर पाए। बहुत ही कठिन होता है अपने परिवार के लिए ये कदम उठाना। ऐसा ही कुछ बताया गया है इस विडियो में। किस तरह एक व्यक्ति खुद को मारने के लिए प्रयास कर रहा है।

हमारे देश में इसके लिए कोर्ट से इजाज़त लेनी पड़ती है। ये व्यक्ति है ऑस्ट्रेलिया के 66 वर्षीय मैक्स ब्रॉम्सन जिन्हें टर्मिनल बोन कैंसर था। इसलिए ये अपनी पीड़ा को कम करने के लिए इच्छा मृत्यु के लिए यूथनेशिया ड्रग को ले रहे हैं। इसे लेने के बाद ही उनकी मौत हो गयी थी। देखिये इस विडियो में।

जब लड़की ने सरेआम पुछा, हस्थमैथुन करने वाले बताओ अपने लिंग का साइज

इन लोगों ने भी हद कर दी बेवकूफी की

ये तस्वीरें ही बताएंगी कि आपकी सोच कितनी गन्दी है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -