महिला की हत्या कर थाने पहुंचा आरोपी युवक
महिला की हत्या कर थाने पहुंचा आरोपी युवक
Share:

ग़ाज़ियाबाद: उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद में एक महिला की गला घोंट हत्या कर दी गई है, हैरानी वाली बात ये है की हत्या, महिला के लिव-इन पार्टनर ने ही की है. 47 वर्षीय महिला की दो महीने पहले ही फेसबुक पर 26 वर्षीय युवक से दोस्ती हुई थी और दोनों करीब एक महीने से लिव-इन में रह रहे थे. हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया है.

पुलिस ने बताया कि महिला मुंबई के गोरेगांव की रहने वाली थी, करीब दो महीने पहले उसकी 26 वर्षीय पंकज जोशी से दोस्ती हुई. फेसबुक पर हुई यह दोस्ती प्यार में बदल गई और वह करीब एक महीना पहले मुंबई से ग़ाज़ियाबाद युवक के पास आकर रहने लगी. आरोपी नेहरू गार्डन में रेस्टोरेंट चलाता है. लेकिन शुक्रवार की रात अचानक युवक ने महिला की उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया.

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी पंकज ने पुलिस को बताया कि महिला उसपर घर-परिवार को छोड़ने के लिए दबाव बना रही थी और ना छोड़ने पर बलात्कार के आरोप में फंसाने की धमकी दे रही थी. इसीलिए उसने महिला का क़त्ल कर दिया. जबकि पुलिस के शक है कि आरोपी का किसी और महिला से अफेयर चल रहा हो या उसकी शादी हो चुकी हो, जिसके चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया, फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है. 

दिल्ली पुलिस ने किया रहस्यमयी हत्या का पर्दाफाश

14 साल के मासूम से गैंग रेप के बाद बाप कर रहा न्याय के लिए गुहार

छात्रावास में पानी की किल्लत से छत्राएं परेशान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -