VIDEO: हार्दिक पटेल को मंच पर शख्स ने जड़ा थप्पड़, पाटीदार नेता ने भाजपा को ठहराया दोषी

VIDEO: हार्दिक पटेल को मंच पर शख्स ने जड़ा थप्पड़, पाटीदार नेता ने भाजपा को ठहराया दोषी

अहमदाबाद: हाल ही में कांग्रेस ज्वाइन करने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की एक चुनावी जनसभा दौरान एक व्यक्ति ने मंच पर आकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। अचानक थप्पड़ पड़ने से कुछ देर के लिए तो हार्दिक पटेल भी सकते में आ गए, लेकिन इसी बीच कांग्रेस पार्टी के अन्य समर्थक मंच पर आ गए और थप्पड़ मारने वाले शख्स को पकड़ लिया। 

यह मामला गुजरात के सुरेंद्रनगर का बताया जा रहा है, जहां बलदाणा गांव में आयोजित की गई एक चुनावी जनसभा को हार्दिक पटेल संबोधित कर रहे थे और इसी बीच एक शख्स मंच पर चढ़ा और उसने हार्दिक को जोरदार थप्पड़ मार दिया। हालाकि इसके बाद कांग्रेस समर्थकों ने शख्स को पकड़ लिया। पुलिस ने भी बीच बचाव किया। थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम तरुण गज्जर बताया जा रहा है। वहीं इस हमले के बाद हार्दिक पटेल ने इसके लिए भाजपा को दोषी ठहराया है। हार्दिक ने कहा है कि भाजपा मुझे मरवाना चाहती है, इसलिए हमले करवा रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया था। इस दौरान जीवीएल दिल्ली के भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता कर रहे थे। जूता फेंकने वाले व्यक्ति की पहचान शक्ति भार्गव के तौर पर हुई थी, जो कानपुर का रहने वाला था। शक्ति भार्गव की मानसिक स्तिथि ठीक नहीं थी। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे कानपुर पहुंचा दिया था।

 

खबरें और भी:-

लीबिया में नहीं थम रहा संघर्ष, WHO की रिपोर्ट में खौफनाक खुलासा

पाकिस्तान को एक और झटका, भारत ने LOC ने रोका व्यापार

लोकसभा चुनाव: भाजपा प्रत्याशी भारती घोष के खिलाफ जांच करेगी ममता की सीआईडी