पत्नी-बेटे सहित व्यक्ति ने किया आत्मदाह, जिन्दा बची 11 वर्षीय बेटी ने बताई आपबीती
पत्नी-बेटे सहित व्यक्ति ने किया आत्मदाह, जिन्दा बची 11 वर्षीय बेटी ने बताई आपबीती
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक कर्मचारी ने अपनी पत्नी और चार वर्षीय बेटे सहित अपने आप को आग के हवाले कर दिया. इस घटना में तीनों की झुलसकर मौत हो गई, जबकि उसकी एक 11 वर्षीय जीवित बेटी बच गई. आग लगने से पहले वह भागने में सफल हो गई थी. 

मंटेश्वर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिस्त्रीपारा गांव में हुई घटना के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. अपनी जान बचाकर भागने में सफल हुई लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता 38 वर्षीय सुदेब डे, ने उसे रात को 1 बजे जगाया और उसे बताया कि परिवार के सभी सदस्य एक साथ मर जाएंगे. लड़की ने बताया कि उसके पिता ने खुद पर, उसकी मां रेखा और उसके भाई स्नेहनशु पर केरोसिन डाला और उन्हें आग लगा दी. वह डर गई और भागने में कामयाब हो गई. 

रात लगभग 3 बजे लड़की ने एक रिश्तेदार को फोन किया और उसे बताया कि क्या हुआ था. परिवार वाले उनके घर पहुंचे और एक कमरे में जले हुए शव बरामद हुए. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ध्रुबा दास ने घटनास्थल का मुआयना किया और सुजदेब के रिश्तेदारों और पड़ोसियों से बात की. कटवा RPF के इंस्पेक्टर इन-चार्ज बीबेक सिंह ने कहा कि डे बीते पांच वर्षो से कटवा में काम कर रहे थे.

IGIA ने सभी यात्रियों के लिए कोरोना परीक्षण की मांग की शुरू

वॉन वेलक्स जर्मन शू कंपनी की इतनी है उत्पादन क्षमता

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव का सोने पर पड़ा असर, रहा ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -