लोकसभा चुनाव: युवक ने भाजपा के झंडे से साफ़ किए जूते, कार्यकर्ताओं ने जमकर की धुनाई
लोकसभा चुनाव: युवक ने भाजपा के झंडे से साफ़ किए जूते, कार्यकर्ताओं ने जमकर की धुनाई
Share:

लखनऊ: यूपी के जौनपुर जिले की बूथ क्रमांक 369 पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया है. रविवार सुबह वोटिंग के दौरान एक शख्स ने भाजपा के झंडे से जूता साफ कर लिया. विवाद तब बढ़ गया जब भाजपा कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी मिली, तो उन्होंने व्यक्ति को घेर लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक पेड़ के पास भाजपा का झंडा पड़ा हुआ था. एक आदमी ने उसे कपड़ा समझ कर उससे जूते साफ कर लिए. इसी दौरान एक भाजपा कार्यकर्ता की निगाह पड़ी कि वह शख्स भाजपा के झंडे से जूता स्पष्ट कर रहा है. भाजपा कार्यकर्ता ने इस बात को लेकर विवाद करना शुरू कर दिया, आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ता ने गाली भी दी.  इस बात को लेकर सभी भाजपा के कार्यकर्ता इकठ्ठा हो गए और उस व्यक्ति से पीटने लगे. 

यह विवाद इतना बढ़ गया कि भीड़ भगाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज का सहारा लेना पड़ा. हालांकि इस दौरान मतदान इस घटना से प्रभावित नहीं हुआ. यूपी की जौनपुर संसदीय सीट पर आज छठे चरण के दौरान मतदान हो रहा है. सुबह 9 बजे तक इस लोकसभा सीट पर 9.07% मतदान दर्ज किया गया. यहां पर 2014 में कुल 54.34 फीसदी मतदान हुआ था, जबकि 2009 के चुनाव में इस सीट पर केवक 45.97 प्रतिशत वोट पड़े थे.

केजरीवाल की जनता से अपील, कहा- नफरत फैलाने वालों को ना दें वोट

सपा नेता ने भाजपा पर लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप, EC को पत्र लिख कर की शिकायत

यूपी में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- भारत को दहलाने वाले आज डरकर जीने को मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -