महाराष्ट्र: बेटी के 5 रूपए मांगने पर पिता ने किया ये हाल
महाराष्ट्र: बेटी के 5 रूपए मांगने पर पिता ने किया ये हाल
Share:

महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में एक बेहद चौंकाने वाली घटना में, एक व्यक्ति ने अपनी 20 महीने की बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी, क्योंकि उसकी पत्नी ने बच्चे के लिए मिठाई खरीदने के लिए 5 रुपये मांगे, यह घटना 2 फरवरी को लोनारा गाँव में हुई। 28 वर्षीय विवेक उइके के रूप में पहचाने जाने वाले अपराधी ने अपनी बेटी को कथित तौर पर गुस्से में उसकी हत्या कर दी, क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे बताया कि बच्चा रो रहा था और 'खाजा', यानी गेहूं के आटे से बना मीठा नाश्ता मांग रहा था।

पुलिस ने कहा कि जब महिला ने बच्चे को शांत करने के लिए मिठाई खरीदने के लिए अपने पति से 5 रुपये मांगे, तो उसने कथित तौर पर बच्चे को उठाया और एक दरवाजे पर बार-बार उसका सिर फोड़ दिया। शिशु उइके ने पुलिस को बताया कि मां “मेरा पति शाम को घर लौटा और जब मेरी बेटी वैष्णवी रो रही थी, तो मैंने उससे खाजा खरीदने के लिए 5 रुपये मांगे। विवेक ने कहा कि उनके पास कोई बदलाव नहीं है।

"पैसे मांगने के बाद विवेक आगबबूला हो गया। उसने वैष्णवी को उठाया, दरवाजे पर ले गया और हमारे घर की चौखट और सीढ़ियों पर उसका सिर फोड़ दिया। जब मैंने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने मेरे साथ भी मारपीट की। बुरी तरह से घायल होने के बाद, मैं किसी तरह भाग गया। महिला ने पुलिस को बताया मेरी बेटी तेरोदा के उप-जिला अस्पताल में गई जहां उसे प्रवेश से पहले मृत घोषित कर दिया गया था। वर्षा ने तिरोदा पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या का मामला दर्ज किया गया और विवेक को हिरासत में ले लिया गया।

इन राज्यों में हो सकती है भारी बर्फबारी

सरकार ने सुरक्षा के हित में लगभग 300 मोबाइल ऐप्स को किया ब्लॉक

रतन टाटा समेत ये उद्योगपति केरल की प्राकृतिक सुंदरता को प्रभावित किए बिना करेंगे औद्योगिक विकास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -