चंद पैसों की खातिर दूसरे की परीक्षा लिखने पहुँच गया ये युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा...

हैदराबाद : पुलिस ने चंद रुपयों के खातिर दूसरे विद्यार्थी की परीक्षा लिखने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना सैदाबाद थाना इलाके में शुक्रवार को सामने आई है। पुलिस अधिकारी सुरेश ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि याकूतपुरा के रहने वाले सय्यद नईम निजी कॉलेज में पढ़ता था, इसके साथ ही वह एक कोचिंग सेंटर में ट्यूशन भी पढ़ाता था।

व्यापारी का अपहरण कर मांगे थे एक करोड़, एक महिला सहित चार आरोपी गिरफ्तार

इसी कड़ी में कोचिंग सेंटर के कैशियर के रूप कार्य कर रहे खालेद ने रैन बाजार के रहने वाले और दोस्त महमद सोहेल से नईम का परिचय करवाया। और फिर किसी तरह सोहेल के बदले नईम को परीक्षा लिखने के लिए मना लिया । बदले में दो हजार रुपये के लेन-देन का करार हुआ। शुक्रवार 1 मार्च को समझौते के मुताबिक सोहेल के बदले नईम परीक्षा लिखने पहुंचा।

पहले सिर पर बनाते थे इस तरह का निशान, फिर कर लेते थे अपहरण...

 मगर उसके व्यवहारशैली पर इंविजीलेटर को शक हुआ। उसने हॉल में टिकेट देखे। हॉल टिकट पर अन्य छात्र का फोटो छपा हुआ था। उसने स्वाइड को इस बारे मे जानकारी दी। कॉलेज के प्राचार्य की तहरीर पर पुलिस ने नईम और सोहेल को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद दोनों को अदालत के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

खबरें और भी:-

13 साल की लड़की को दो बार बहलाकर होटल ले गया और...

51 साल की महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप

बीमार पत्नी की देखभाल के लिए सब इंस्पेक्टर ने मांगी छुट्टी, नहीं मिली तो...

Most Popular

- Sponsored Advert -