18वीं मंजिल से कूदकर शख्स ने की ख़ुदकुशी, परिवार वाले बता रहे - दुर्घटना

नोएडा: नोएडा में एक व्यक्ति द्वारा 18वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान देने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक का नाम रितेश पपड़ियां बताया जा रहा है, जो कि पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट थे और एक फर्म में नौकरी करते थे. घटना बुधवार की है. मृतक रितेश नोएडा सेक्टर 45 में अपने परिजनों के साथ रहते थे. मृतक के परिवार में माता-पिता, पत्नी और 2 बच्चे शामिल हैं. जिस समय ये घटना हुई, उस समय परिवार के सभी सदस्य घर में मौजूद थे.

परिवार वालों ने बताया है कि रितेश की तबीयत सही नहीं थी, जिसके चलते वो अपने कमरे में आराम करने के लिए चले गए थे. घटना के फ़ौरन बाद उसे एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार वालों का कहना है कि यह एक हादसा है. नोएडा के DCP संकल्प शर्मा ने मीडिया को बताया कि कल दोपहर लगभग 2 से 3 बजे के बीच की घटना है. उन्होंने कहा कि मामले की तफ्तीश की जा रही है. अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट जांच में बड़ा रोल निभाएगी.

शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि, "परिवार वालों का कहना है कि यह एक हादसा है. मृतक की तबीयत कुछ खराब थी, जिसकी वजह से वह सुबह भी बेहोश हो गए थे, जिसके बाद वह अपने रूम में आराम कर रहे थे. परिवार की ओर से अभी तक कोई भी FIR दर्ज नहीं कराई गई है."

भारत ने की निर्यात के क्षेत्र में चीन को पछाड़ने की तैयारी

Gold Futures Price: सोने की वायदा कीमत में आयी गिरावट, जाने नया भाव

Gold Rate Today: सोना चांदी की कीमतों में आयी कमी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -