VIDEO: युवक ने चेहरे से काले धब्बे हटाने के लिए लगाया ब्लैक चारकोल लेकिन...

VIDEO: युवक ने चेहरे से काले धब्बे हटाने के लिए लगाया ब्लैक चारकोल लेकिन...

स्कॉटलैंड: दुनियाभर में कई लोग हैं जो अपने चेहरे को आकर्षक बनाने के लिए नए नए तरीके अपनाते हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल हम जिनके बारे में बात कर रहे हैं उन्हें ब्यूटी ट्रीटमेंट करना भारी पड़ गया। हम बात कर रहे हैं स्कॉटलैंड के एक शख्स की, जिसने अपने चेहरे से काले धब्बे हटाने के लिए ब्लैक चारकोल अपने चहेरे पर लगाया।

 

इस दौरान गलती उससे तब हुई जब उसने चहरे के साथ-साथ ब्लैक चारकोल अपनी आईब्रो, और दाढ़ी पर भी लगा दिया। जी दरअसल, शख्स का नाम जॉन है जिन्होंने अपनी पत्नी से कहा था कि 'वो उसके चहरे पर ब्लैक चारकोल मास्क लगा दें, लेकिन उसकी पत्नी ने लगाने से मना कर दिया जिसके बाद उसने खुद मास्क लगाने का फैसला किया।' इस बारे में जॉन ने कहा कि, 'उसकी पत्नी ने उसे कहा था कि वो आंखों के अलावा पूरे चहरे पर लगा दें जैसे उसने किया। उसने पूरे चहरे पर ब्लैक चारकोल मास्क लगा दिया।' इसी के साथ जॉन ने कहा कि ये बहुत दर्दनाक पल था। लेकिन मेरी पत्नी और बेटी हंसकर इसको एंजॉय कर रहे थे।

आगे जॉन ने कहा मुझे नहीं पता था कि दाढ़ी और आइब्रो पर नहीं लगाना था। वैसे अब सोशल मीडिया पर जॉन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इसमें जॉन के चहरे से पूरा मास्क उनकी पत्नी ने उतारा। जॉन का कहना है अगर महिलाओं को सुंदर दिखने के लिए ये सब करना पड़ता है तो मैं बुरा दिखना ही पसंद करूंगा। अब जॉन के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

फिल्म 'मेला' को ट्रिब्यूट देकर बोलीं ट्विंकल खन्ना- 'फिल्म ने लोगों पर छाप छोड़ी या दाग नहीं पता'

डिप्टी CM नहीं बने सुशील मोदी, शिवानंत तिवारी ने कसा तंज

‘एक्स कॉलिंग’ गाने पर डांस करते नजर आए रोहनप्रीत सिंह, नेहा ने किया यह कमेंट