पुलवामा हमला: युवक ने पीएम मोदी को भेजा ईमेल, कहा- इजाजत दें, मानव बम बनकर जाऊंगा पाक

रायबरेली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए फिदायीन आतंकी हमले के बाद रायबरेली के एक युवक ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ईमेल भेजा है। युवक ने ईमेल के माध्यम से पाकिस्तान पर हमला करने की अनुमति मांगी हैं। युवक ने मेल में लिखा है कि अगर पीएम मोदी अनुमति देते है तो मैं मानव बम बनकर पाकिस्तान पर हमला करने को राजी हूं।

रबी ने बैंकों को जारी की चेतावनी, इस तरह से हो रही धोखाधड़ी

ईमेल भेजने वाला युवक रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली इलाके के रणगांव का निवासी धर्मेंद्र सिंह है। धर्मेंद् ने भी अपनी भावनाओं को प्रधानमंत्री मोदी को ईमेल के जरिए पहुँचाया है। सेवानिवृत्ति सैनिक के बेटे धर्मेंद्र सिंह लिखते हैं कि भारतीय जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए वो भी मानव बम बन कर हमला करने को तैयार हैं। यदि उन्हें बारूद मुहैया करा दिया जाए तो वो भी अपना जीवन बलिदान कर जवानों की शहादत का बदला ले सकते हैं। भले ही उनकी यह गुहार कानून के विरुद्ध हो किन्तु उनकी भावना को देखा जाए तो वो देश की आन बान शान पर मर मिटने के लिए तैयार है।

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

उल्लेखनीय है कि पुलवामा आतंकी हमले में CRPF के जवानों की शहादत से आहत और आक्रोशित होकर देश भर के लोग सड़कों पर उतर आये है। आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद हुए जवानों में सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश से थे। इनमें यूपी के 12 जवानों ने अपनी जान गंवाई है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहीदों के परिजनों को 25-25 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

खबरें और भी:-

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

MFN छीनने के बाद भारत को ही होगा नुक्सान, पाक को नहीं होगा कोई असर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -