ओडिशा में चार्ज करते समय मोबाइल में हुआ ब्लास्ट, युवक की मौत
ओडिशा में चार्ज करते समय मोबाइल में हुआ ब्लास्ट, युवक की मौत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में चार्ज करते वक़्त मोबाइल फोन फटने से एक युवक की मौत की खबर सामने आई है. घटना जगतसिंहपुर जिले के पारादीप अठरबांकी क्षेत्र की है. मृत युवक नयागढ़ जिले के रानपुर गांव का रहने वाला कुना प्रधान बताया जाता है. जानकारी के मुताबिक, कुना बीते दो महीनों से जगन्नाथ ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के कार्यालय परिसर में एक मंदिर के निर्माण में श्रमिक के रूप में कार्य कर रहा था. 

घटना के वक़्त वह अपना मोबाइल फोन चार्ज में लगा सो गया था. रात में किसी वक़्त मोबाइल फोन में ब्लास्ट हो गया. विस्फोट का सही वक़्त अभी तक पता नहीं चल पाया है. घटना की जानकारी सोमवार की सुबह तब मिली, जब सो रहे कुछ अन्य मजदूरों की नींद खुली और उन्होंने कुना के कमरे से धुंआ निकलते हुए देखा. मजदूर जब कमरे में भीतर गए तो कुना का चेहरा और शरीर के अन्य अंग जले हुए मिले. इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कुना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया.

घटना के संबंध में जगतसिंहपुर जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आर प्रकाश ने मीडिया को बताया ही कि अप्राकृतिक मौत की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. हम कार्रवाई के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर वैज्ञानिकों की टीम भी भेजी गई थी, जिसने मौके से सबूत एकत्रित किए. एसपी ने कहा कि विस्तृत रिपोर्ट मिलने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि घटना एक्सिडेंटल थी या कुछ और.

अक्टूबर माह में यात्री वाहनों की बिक्री में हुई वृद्धि

5 दिसम्बर को सऊदी अरामको शेयर की कीमत को करेगा तय, सबसे बड़ा IPO करने वाला है पेश

विदेशी कंपनियों के साथ सौदे कर सकती है 'स्वदेशी' पतंजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -