तेलंगाना: विधानसभा स्पीकर के काफिले में मौजूद गाड़ी से टकराकर एक मजदूर की मौत

हैदराबाद: तेलंगाना के मेडक जिले में राज्य के विधानसभा स्पीकर पोचाराम श्रीनिवास रेड्डी (Pocharam Srinivas Reddy) के काफिले के वाहन से टक्कर खाने के बाद एक 55 वर्षीय शख्स की मौत हो गई है. राज्य पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी है. पुलिस ने बताया है कि घटना कल्लाकल में उस वक़्त हुई, जब अध्यक्ष एक आधिकारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद से बांसवाड़ा जा रहे थे.

विधानसभा स्पीकर के दफ्तर की तरफ से जारी की गई एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि मृतक मजदूर सड़क पार कर रहा था, तभी अध्यक्ष के काफिले में शामिल पुलिस की गाड़ी ने उसे कुचल दिया. घटना के बारे में जानने के बाद विधानसभा स्पीकर ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जख्मी व्यक्ति को चिकित्सा देखभाल दी जाए. हालांकि, चिकित्सा सहायता मिलने से पहले ही शख्स ने दम तोड़ दिया. रेड्डी ने घटना पर दुख जताया है.

बताया गया है कि विधानसभा स्पीकर श्रीनिवास रेड्डी एक अन्य वाहन में थे, किन्तु वे नीचे उतरे और यह सुनिश्चित किया कि गंभीर रूप से जख्मी पीड़ित को पास के अस्पताल में ट्रांसफर किया जाए. युवक की मौत होने के बाद स्पीकर ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. उन्होंने अधिकारियों से मृतक व्यक्ति के परिवार को हर संभव मदद देने के भी निर्देश दिए.

बाजार बंद: सेंसेक्स और निफ़्टी में आया भारी उछाल

दक्षिण केरल और कर्नाटक में 100 रुपये प्रति लीटर के पार पंहुचा डीजल

पीएम मोदी ने कहा- "हम अंतरिक्ष युग की ओर बढ़ रहे हैं, भारत को पीछे नहीं...."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -