डीएम ऑफिस के सामने मिला युवक का शव, पुलिस मान रही ख़ुदकुशी का मामला

By Bhavesh Bakshi
Jan 12 2021 04:20 PM
डीएम ऑफिस के सामने मिला युवक का शव, पुलिस मान रही ख़ुदकुशी का मामला

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर सड़क पर संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव बरामद हुआ है. शव के पास तमंचा भी बरामद हुआ है. मृतक के सिर में गोली लगी हुई है. पुलिस प्रथम दृष्टया इसे ख़ुदकुशी मान कर चल रही है. मृतक युवक की शिनाख्त निर्देश निवासी कासगंज के रूप में हुई है. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला है.

यह भी एक बड़ा सवाल है कि युवक ने यदि ख़ुदकुशी की, तो जिला अधिकारी के दफ्तर के बाहर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कैसे कर ली? यदि युवक आत्महत्या करता तो वह अपने घर पर भी कर सकता था, क्या उस समय डीएम ऑफिस के गेट के बाहर कोई भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं था? ये बड़ा सवाल है. वहीं, पुलिस इस मामले को आर्थिक तंगी की वजह से ख़ुदकुशी की आशंका जता रही है.

DCP हरिश्चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक ने गोली मारकर ख़ुदकुशी की है. क्योंकि शव के पास ही तमंचा पड़ा हुआ मिला था. परिजनों से बात हुई है. आर्थिक तंगी को आत्महत्या की वजह बताया जा रहा है. क्योंकि युवक आर्थिक तंगी से परेशान चल रहा था, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया है. सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक टीम पर मौके पर पहुंचकर पड़ताल में जुट गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के कारणों का जानकारी कर रही है.

चूहे के बिल में छिपा रखी थी सैकड़ों बोतल अवैध शराब, ऐसे खुला राज़

महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर कमलनाथ और राहुल गाँधी पर भड़के नरोत्तम मिश्रा

8वीं की छात्रा से 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा स्कूल का डायरेक्टर, ऐसे खुली पोल