दर्जी ने छोटा सिल दिया कच्छा, शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचा व्यक्ति
दर्जी ने छोटा सिल दिया कच्छा, शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचा व्यक्ति
Share:

भोपाल: कोरोना महामारी के संकटकाल के बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अजीबो-गरीब मामला प्रकाश में आया है. यहां भीम नगर कॉलोनी के एक शख्स ने छोटा कच्छा सिलने पर टेलर के खिलाफ पुलिस को शिकायत लिखकर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है. फरियादी का यह पत्र सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा और यूज़र्स इस पर कई तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल, हबीबगंज में 5 नंबर नाले के निकट एक टेलर की दुकान है. इस दुकान पर भीम नगर निवासी कृष्ण कुमार दुबे ने 2 मीटर का कपड़ा कच्छा (चड्डी) सिलने हेतु दिया था. किन्तु टेलर ने ग्राहक के बताए अनुसार कच्छा नहीं सिला. इससे आहत होकर कृष्ण कुमार ने हबीबगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है और टेलर के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है. 

हबीबगंज पुलिस को लिखे अपने शिकायती पत्र में कृष्ण कुमार दुबे ने टेलर पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैने टेलर को कच्छा बड़ा सिलने के लिए बोला था. किन्तु फिर भी उन्होंने छोटा कच्छा सिल दिया. कृष्ण कुमार दुबे की इस शिकायत से हबीबगंज पुलिस भी हैरत में पड़ गई है. ऐसे में थाने के पुलिसकर्मियों को समझ नहीं आ रहा है कि कथित तौर पर आरोपित टेलर के खिलाफ किस आधार पर और क्या कार्रवाई की जाए ?

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

डीजल की कीमत में फिर लगी आग, लगातार 19वें दिन स्थिर पेट्रोल के दाम

बाबा रामदेव की पतंजलि को एक और झटका, मद्रास HC ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -