डेरा समर्थक ने की आत्महत्या
डेरा समर्थक ने की आत्महत्या
Share:

हिसार। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम जो कि अब जेल में बंद हैं, उन्हें लेकर जानकारी सामने आई है कि उनके समर्थक अब आत्महत्या तक का कदम उठा रहे हैं। ऐसे ही एक डेरामुखी गुरमीत ने चलती रेलगाड़ी के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। रेलगाड़ी की चपेट में आने से युवक का शव क्षतिविक्षत हो गया। यह अपने परिजन के साथ सिरसा में रहता था। उसने यहाॅं पर मकान बनाया हुआ था।

मगर डेरा सच्चा सौदा पर कार्रवाई होने के बाद वह माॅडल टाउन में रहने लगा था। युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद जब पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुॅंची। घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था। पुलिस ने मौके से लोगों को हटाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। इस मामले में रेलवे पुलिस एसआई सुरेंद्र कुमार ने कहा कि मृतक भूपेंद्र सिंह की आयु लगभग 55 वर्ष की थी।

वह कालवास गांव का निवासी था। बाद में वह पंजाब राज्य के रामपुर में निवास करने लगा। उसे डेरे में फीटर रेहड़ा चलाने का काम मिला। ऐसे में उसने यहीं पर अपना आवास बना लिया। जब डेरा सच्चा सौदा पर कार्रवाई हुई तो उसके पास काम नहीं रहा।

वह परेशान रहने लगा और मानसिक संतुलन खो बैठा, फिर उसने आत्महत्या का कदम उठाया। उसे लेकर उसके पुत्र प्रदीप ने जानकारी दी कि रात्रि भोज करने के बाद उसके पिता कहीं चले गए। जिसके बाद उसे जानकारी मिली कि पिता की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है।

धर्म का कारोबार चलाने वाले बाबाओं पर अखाड़ा परिषद की नज़रें होंगी टेढ़ी

मायावती ने कहा मोदी की कथनी और करनी में अंतर

बाबा को लेकर मचा बवाल, भाजपा सांसद ने बोले ऐसे बोल

मेरा घर है पत्थर का, शीशे के घर वालों को लगी चोट- राधे माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -