गिरफ्तारी से बचने के लिए पेड़ पर चढ़ गया युवक, 24 घंटों तक नीचे इंतज़ार करती रही पुलिस

वाशिंगटन: अमेरिका में एक व्यक्ति पर अपनी प्रेमिका को पीटने और मां को धमकी देने का इल्जाम लगा. मगर शिकायत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम उस वक्त परेशान हो गई, जब वह व्यक्ति पेड़ पर चढ़कर बैठ गया. लाख मिन्नतें करने के बाद भी वह पेड़ से उतरने के लिए राजी नहीं हुआ. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 24 घंटे से अधिक ज्यादा गुजर जाने के बाद भी व्यक्ति पेड़ पर ही चढ़ा रहा. इस दौरान पेड़ के नीचे खड़े पुलिसवाले उससे नीचे उतरने की गुहार लगाते रहे. लेकिन पेड़ पर चढ़ा शख्स नीचे नहीं आने की जिद करते हुए बार-बार कहता रहा- "अब दुनिया देख रही है".  यह मामला न्यूयॉर्क शहर से सामने आया है, जहां अपनी मां को धमकी देने के आरोपों के बाद पुलिस एक 44 वर्षीय शख्स को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंची थी. पुलिस को शिकायत मिली थी कि उसने एक हफ्ते पहले 50 वर्षीय अपनी प्रेमिका के साथ भी मारपीट की थी. 

मगर इससे पहले कि अधिकारी आरोपी शख्स को पकड़ पाते, वह अपने घर की छत पर चढ़ गया. यहां से फिर वह छत से लगे लगभग 30 फुट लंबे पेड़ पर चढ़ गया. पेड़ पर चढ़ते ही वह चिल्लाने लगा. रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार रात तक आरोपी व्यक्ति पेड़ पर ही चढ़ा रहा. पुलिस द्वारा उसे उतारने की सारी कोशिशें फेल गईं. पुलिस उसे बुधवार को पकड़ने पहुंची थी. 

OMG: 18 करोड़ की सिर्फ एक डिश, ऐसा क्या है इसमें ख़ास ?

डेंटिस्ट की फीस चुकाने के लिए नहीं थे पैसे, तो महिला ने खुद उखाड़ डाले अपने 11 दांत

Video: जब सांप का फन पकड़कर खाने लगी गिलहरी,

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -