भरी मेट्रो में अजगर लेकर घुसा शख्स, वीडियो देख भड़के लोग

भरी मेट्रो में अजगर लेकर घुसा शख्स, वीडियो देख भड़के लोग
Share:

हाल ही में मेट्रो से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति अजगर लेकर मेट्रो में सफर करता दिखाई दिया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो गया है। जो लोग कॉकरोच के नाम से ही कांप उठते हैं अगर उनके सामने सांप आ जाए तो क्या होगा? जाहिर है इस मंजर से ऐसे लोग कांप उठेंगे। मगर ऐसा करना बाकी लोगों के लिए खतरनाक हो सकता है।

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, व्यक्ति अजगर को अपनी गोद में ले रखा है। सांप आहिस्ता-आहिस्ता उस आदमी की तरफ बढ़ रहा है। हालांकि, अन्य यात्रियों ने सांप पर ध्यान नहीं दिया, मगर एक महिला यह सब देखकर हैरान है। वह इस डर से हैरान दिखाई दे रही है कि सांप उस पर कभी हमला कर देगा। इस के चलते उसने पलक झपकाने की भी हिम्मत नहीं की। यह वीडियो पोस्ट किए जाने के पश्चात् से ही वायरल हो गया है। वीडियो को देखने के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @factsclip

कुछ लोगों ने कहा कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट में ऐसे खतरनाक जीव को ले जाना अवैध है। एक शख्स ने कहा कि ऐसे लोग खुद को तो खतरे में डालते हैं तथा दूसरों को भी परेशान करते हैं। कई लोगों को यह देखकर दंग हो गए कि महिला को छोड़कर बाकी सभी ने सांप पर कोई ध्यान नहीं दिया। कुछ लोगों ने सवाल उठाया कि लोग इतने बड़े सांप के साथ कोई कैसे यात्रा कर सकता है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर वीडियो पर अपना रोष जताया है।

अमरवाड़ा से कमलेश शाह लड़ेंगे उपचुनाव, भाजपा ने तीन राज्यों के लिए घोषित किए उम्मीदवार

राज ठाकरे की MNS भी चुनावी मैदान में उतरी ! महाराष्ट्र में दिलचस्प हुआ सियासी मुकाबला

500 एकड़ भूमि पर बनेगी येत्तिनाहोल पेयजल परियोजना, वन विभाग ने कर्नाटक सरकार को सौंपी जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -