एक तरफा प्यार में पागल हुआ युवक तो डांसर पर चला दी गोली
एक तरफा प्यार में पागल हुआ युवक तो डांसर पर चला दी गोली
Share:

पटना: बि‍हार में रक्सौल जि‍ले के कोचरबाड़ी गांव में किराए के घर में रहने वाली पूजा कुमारी से एक तरफा प्रेम के लफड़े में उसी गांव के एक युवक ने गुरुवार रात घर में घुसकर उसके ऊपर गोली चला  दी. संयोग रहा कि गोली को डॉक्‍टर की कड़ी मेहनत से निकाल लिया गया. जंहा इस बात का पता चला है कि पश्‍च‍िमी चम्पारण की रहने वाली 26 वर्षीय पूजा का विवाह समस्तीपुर निवासी विजय ठाकुर के साथ हुआ था  और उनके 3 बच्चे थे. 4 वर्ष पहले इसका तलाक हो गया तो पूजा अपने बच्चों के साथ अपनी मां के पास रहने लगी. 
 
पूजा की मां नीतू सक्सेना आर्केस्‍टा की संचालक है. घर चलाने के लि‍ए वह इसी आर्केस्‍टा में डांसर का कार्य करने लगी. इसी आदापुर प्रखंड के श्यामपुर बाजार के रहने वाले आजाद अंसारी को 3 वर्ष से पूजा से एक तरफा प्यार हो गया पर पूजा और उसके परिजन विवाह से मना करते रहे. मिली जानकारी के अनुसार सिरफिरे आशिक आजाद अंसारी उसके परिवार और गांव वालों के समझने के बाद भी नहीं माना उसके प्यार में दीवाना होता चला गया. अपने प्यार को नहीं पाने की सूरत में अंसारी ने देर रात उसके घर में घुस कर पूजा पर गोली चला दी और गोली उसके हाथ में न लग उसके सीने में जा लगी, जिसके तुरंत बाद पूजा के घर वालों ने उसे तुरंत अस्पताल में उपचार के लिए एडमिट किया, जंहा पूरी डॉ. की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद गोली को निकाला. लेकिन अब भी पूजा की हाल गंभीर बनी हुई है. 

जंहा पीड़िता ने पुलिस को कहा कि आजाद अंसारी उससे प्यार करता था पर वह उसका विरोध करती रही और उसने रात में घर में घुसकर उस पर गोली से हमला कर दिया. जिसके भाई बबलू ने भी यही कहानी बताई. वहीं इस बात का पता चला है कि डॉक्‍टर सुजीत कुमार ने बताया गंभीर स्‍थ‍िति में महिला को उनके पास लाया गया. गोली तो निकाल ली गई है पर अभी स्‍थ‍िति एक और ऑपरेशन की है. 

पत्नी ने किया अवैध संबंध रखने से मना तो पति ने दिया 3 तलाक

भाषण में बोले डीएसपी- रिश्वत लेना और देना दोनों अपराध है, बाद में 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़े गए

एसएसआर मौत मामला: Reigel महाकाल को एसपीएल एनडीपीएस कोर्ट में किया जाएगा पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -