शर्मनाक! दो गुटों में हुआ विवाद, एक ने गवाई अपनी जान
शर्मनाक! दो गुटों में हुआ विवाद, एक ने गवाई अपनी जान
Share:

आज इस बात से कोई भी अनजान नहीं है कि देशभर में लगातार जुर्म की वारदात बढ़ती ही जा रही है, जिसके कारण हर कोई परेशान है.  रोजाना कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जिसके चलते लोगों की रूह कांप जाती है. वहीं हाल ही में एक ऐसा ही मामला फिर सामने आया है, जिसने लोगों की नींद उड़ा दी है. जी हां ये केस हरियाणा का है जंहा रेवाड़ी में होटल पर खाना खाने गए दो समूह में लड़ाई शुरू हो गई. जिसके बाद देखते ही देखते ये झड़प खूनी खेल में परिवर्तित हो गई. इस बीच एक समूह ने एक युवक की पीट- पीटकर मौत के घाट उतार दिया. यह घटना बीते शनिवार देर रात की कही जा रही है. वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, और जाँच शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक झज्जर-रेवाड़ी सीमा पर स्थित ग्राम करौली के एक होटल पर गांव छितरौली वह गांव बहाला के युवक भोजन करने गए थे. इस बीच युवकों के समूह में मारपीट शुरू हो गई है. इस हमले में बहाला निवासी सुदेश गंभीर रूप से घायल हो गया. जिले कनीना हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. जंहा इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. लेकिन पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई. 

वहीं इस बात का पता चला है कि पूरे घटनाक्रम के बारे में कोसली थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया है कि शराब पीने को लेकर दोनों समूह के मध्य विवाद हुआ था, जिसमें लाठी-डंडों से मारपीट शुरू हो गई. और जिसके दौरान एक युवक की जान चली गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्जकर जांच की जा रही है.

आज होगा शिवराज सरकार में कैबिनेट विभाग का बंटवारा, लंबे समय से हो रहा इंतजार

यूपी में लागू होगा लॉकडाउन का नया फार्मूला, हर शनिवार-रविवार रहेगी तालाबंदी

चेतन चौहान भी संक्रमित, कोरोना की चपेट में योगी सरकार के तीन मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -