पंजाब से पकड़ाया पडोसी मुल्क का जासूस, बरामद हुए 6 पाकिस्तानी सिम कार्ड

अमृतसर : भारत-पाकिस्तान के मध्य गहराते तनाव के बीच पंजाब के फिरोज़पुर जिले में बॉर्डर सिक्योरिटी फ़ोर्स (बीएसएफ) ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए संदिग्ध को लेकर ऐसी आशंका जताई जा रही है कि वो पाकिस्तानी जासूस है। हालांकि फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गए शख्स है तो भारतीय ही, लेकिन उसके पास से एक मोबाइल फोन और पाकिस्तानी सिम कार्ड बरामद किया गया है। 

वीडियोकॉन मामला: चंदा कोचर और वेणुगोपाल के घर-दफ्तर पर ईडी का छापा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मोबाइल नंबर पाकिस्तान के आठ ग्रुप में शामिल था। जांच में इस व्यक्ति के पास से पाकिस्तान के 6 और नंबर भी बरामद हुए हैं। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किया गया व्यक्ति उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का निवासी बताया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि आज पाकिस्तान इंडियन एयर फ़ोर्स के विंग कंमाडर अभिनंदन को अपने कैद से रिहा कर रहा है।

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में 177 पद खाली, इस पद के लिए करें आवेदन
 
वहीं दूसरी ओर भारत से पाकिस्तानी जासूस का पकड़ा जाना पाकिस्तान के नापाक इरादों की ओर संकेत करता है। हालांकि फिलहाल कथित पाकिस्तानी जासूस से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि भारत में रहते हुए 6 पाकिस्तानी मोबाइल नंबर होना, निश्चित रूप से जासूस होने की तरह इशारा करता है, हम इसकी जांच कर रहे हैं ।

खबरें और भी:-

इन नए नियमों के तहत अब फ्लाइट कैंसल या लेट होने पर रिफंड होंगे पैसे

डॉलर के मुकाबले 1 पैसे की मजबूती के साथ 71.21 के स्तर पर खुला रुपया

पिछले दिनों गिरावट के बाद आज मजबूती के साथ खुले बाजार, फिलहाल ऐसी स्तिथि

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -