एपी में जिलेटिन की छड़ों का एक बड़ा विस्फोट, कई लोगों की हुई मौत
एपी में जिलेटिन की छड़ों का एक बड़ा विस्फोट, कई लोगों की हुई मौत
Share:

जिलेटिन स्टिक की घटना का एक बड़ा विस्फोट आंध्र प्रदेश में हुआ। यहां शनिवार को कलासापडू मंडल के मामिलपल्ले गांव में जिलेटिन की छड़ों के विस्फोट के कारण कम से कम 10 लोग मारे गए और कई घायल हो गए। यहां साझा करते हैं कि पुलिवेंदुला मंडल के विभिन्न गांवों से सभी कपड़े पहने हुए और घायल व्यक्तियों का स्वागत किया गया। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि विस्फोट इतना भारी है कि शव टुकड़ों में बदल गए थे और घटना वाली जगह के आसपास के इलाके में बिखरे हुए थे, इस वजह से मरने वालों की सही संख्या की गणना नहीं की गई। 

यह दुखद घटना 9.30 बजे के आसपास हुई थी। रिपोर्ट करने वाले स्रोत के अनुसार, यह बताया गया है कि बी। मट्टम मंडल के चेंगैया गारी महल गाँव के सी। नागेश्वर रेड्डी ने मैमिपल्ले गाँव में बिना अनुमति के चूना पत्थर का उत्खनन किया। सर्वार के दिन नागेश्वर रेड्डी के स्वामित्व वाली एक जीप चूना पत्थर की खदान में जिलेटिन की छड़ें ले आई। जब जिलेटिन की छड़ उतारने वाले श्रम अचानक गलती से विस्फोट हो जाता है। पोरुमिला और कासिनायिना मंडल की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान शुरू किया। विस्फोट के बारे में सटीक कारण स्थापित नहीं किए गए हैं। कडप्पा से घटना स्थल पर पहुंचे खनन अधिकारियों ने कहा कि चूना पत्थर खदान की अनुमति काफी पहले ही रद्द कर दी गई थी। 

हालांकि, बचाव अभियान चल रहा था। कासिनायना पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार शनिवार को ममिलापल्ले गांव स्थित पुलिवेंदुला मंडल लाइम स्टोन खदान से ले जाने के दौरान एक जेलिटिन लेरी को लाठी से मारता है। जब अचानक खदान में पहुंची लॉरी ने इस घटना को अंजाम दिया।

बिजली की तार गिरने से रोडवेज के वर्कशॉप पर लगी आग

सीएम केजरीवाल ने की प्रशासन से मांग, कही ये बड़ी बात

सरकारी रिम्स अस्पताल में शुरू हुई 24x7 पुलिस कोरोना हेल्पलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -