एक्सीडेंट से पकड़ा गया 17 प्रेमिकाओं का एक प्रेमी
एक्सीडेंट से पकड़ा गया 17 प्रेमिकाओं का एक प्रेमी
Share:

चीन में अभी जो बात सामने आई वो इश्कजादों व मसुकाओ को हैरान करने वाली है. क्योकि ज्यादा फ्रेंड बनाने का क्या नतीजा होता है वो इस दीवाने की लव स्टोरी से पता चला यह लड़का एक दो नहीं पूरी सत्रह लड़कियों से इश्क फर्मा रहा था. हुआ यु की चीन के हुनान प्रान्त की राजधानी चांग्शा में युआन नाम का लड़का एक एक्सीडेंट में घायल हो जाता  है उसके बाद उसकी लव स्टोरी का भांडा फोड़ होता है .

जब वह हॉस्पिटल में भर्ती रहता है एक्सीडेंट की खबर प्रेमिकाओं को पता चलती है और वह खबर लेने आती है जो एक -एक करके सभी आती है. जब सबको एक दूसरे के बारे में पता चलता है. तो वो सब हैरान हो जाती है फिर इस बात का जिक्र होता है की उसकी कितनी फ्रेंड है. इन फ़्रेंडो में एक तो उसके बच्चे की माँ भी बन गयी है लेकिन उसका कहना है की अब वह अपने बच्चे को ज्यादा प्यार करती है न की युआन से जब उसे युआन के एक्सीडेंट के बारे में पता चलता है तो वह खूब रोती है.

लेकिन उसका भांडा फूटता है तो वह अचम्भित हो जाती है और वह कहने लगती की अब मुझे युआन से ज्यादा बच्चे से प्यार है. युआन की प्रेमिकाओं का कहना है की वो सब अलग अलग जगह की है. और उन्होंने युआन की कई बार आर्थिक मदद की लेकिन वह कहती है की एक के साथ रहने के बाद भी सत्रह में से किसी को भी उसकी इस बात का पता नहीं चला उसने  किस कदर सभी को अपने जाल में फंसा रखा था . पुलिस इस बात की जानकारी कर रही की युआन ने लड़कियों को कितना वित्तय  घाटा पहुचाया. लेकिन लोग इस बारे में सोच रहे की युआन  को किस वजह  से ज्यादा आहत पंहुचा एक्सीडेंट होने से या सत्रह गर्ल फ्रेंड खोजने से .

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -