लॉरी के पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 5 की हुई मौत
लॉरी के पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 5 की हुई मौत
Share:

हैदराबाद से एक बड़ी दुर्घटना की सूचना मिली, यहां एक लॉरी सड़क पर चलते समय पलट गई। इस दुर्घटना में पांच लोगों की जान चली गई। हम इसे संक्षेप में साझा करते हैं कि रविवार शाम शमशाबाद में लॉरी पलट गई जिससे 5 की मौत हो गई और 3 घायल हो गए। यह घटना तब हुई जब शमशाबाद मंडल के सुल्तानपल्ली गांव में रहने वाले 30 ईंट भट्ठा मजदूरों का समूह शमशाबाद बस अड्डे पर साप्ताहिक सब्जी बाजार का दौरा करके लौट रहा था। 

डीसीपी शमशाबाद, एन प्रकाश रेड्डी ने बताया कि “जब लॉरी नरखुदा गाँव में पहुँची, तो ड्राइवर ने गाड़ी से टकराने से बचने की कोशिश की जब गाड़ी सड़क से फिसल गई और पलट गई। तीन लोग जो लॉरी में थे, कार के नीचे आ गए, जबकि दो अन्य लॉरी के नीचे थे। यह ध्यान दिया जाता है कि मरने वालों की पहचान कृपा सोना (40), गोपाल दीप (45) और कला कुमार (25) और दो अन्य के रूप में की गई। 

सभी घायलों को शमशाबाद के अलग-अलग अस्पतालों में भेज दिया गया और घायलों को आपातकालीन उपचार के लिए उस्मानिया जनरल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस वाहनों और सार्वजनिक परिवहन वाहनों में कुछ घायलों को अस्पताल में स्थानांतरित किया गया। आसपास के गांवों के स्थानीय लोगों ने घायल लोगों को बचाया। दुर्घटना स्थल सब्जियों और किराने के सामान से भरा हुआ था कि मजदूर घर ले जा रहे थे।

IPL 2021: पंजाब को मात देने के बाद बोले पंत, कहा- अब एन्जॉय करने लगा हूँ कप्तानी

भाजपा पदाधिकारियों को नड्डा के निर्देश, कहा- 'अपना बूथ कोरोना मुक्त' अभियान चलाएं BJP सदस्‍य

माँ की मौत के अगले ही दिन घर में मिली बेटी की लाश, 3 मौतों के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -