एक ताला आपकी किस्मत चमका सकता है जानिये कैसे?

व्यक्ति के जीवन में धन का आभाव होना सबसे बड़ी समस्या है, यदि आपके जीवन में भी धन सम्बन्धी समस्या ने जन्म ले लिया है या आपकी पदौन्नती में किसी प्रकार की कोई बाधा आ रही है, या फिर आपको अच्छी नौकरी नहीं मिल रही है जिससे आप परेशान है, तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है. आज हम आपको ताले से जुड़ा एक ऐसा उपाए बताने जा रहे है जिससे आपकी सभी समस्या का अंत हो जायगा. तो आइये जानते है ताले के उस उपाए के विषय में जो आपकी किस्मत का ताला खोलता है.

शुक्रवार के दिन आपको बाजार जाकर एक स्टील का ताला खरीदना है याद रखें केवल शुक्रवार के दिन ही ताला खरीदना है किसी अन्य दिन नहीं. ताला खरीदते समय इस बात का ध्यान रखें की ताले के पैकिट को खोलना नहीं है इसे न तो आप खोलें और न ही दुकानदार को खोलने दें इसे बिना खोले ही अपने घर लेकर आना है. 

उस पैक ताले के बक्से को अपने घर के शयनकक्ष में रखें. इसके पश्चात अगली सुबह यानी शनिवार के दिन स्नान आदि करने के पश्चात उस ताले के पैकिट को किसी मंदिर या गुरूद्वारे या फिर किसी धार्मिक स्थान पर रख कर अपने घर वापस आ जाएँ. 

जब कभी भी कोई उस ताले को खोलेगा उसी के साथ ही आपकी किस्मत का ताला भी खुल जाएगा और आपके सभी कार्य आसानी से पूरे होने लगेंगे. तथा आपके जीवन की सभी समस्या का अंत हो जाएगा. या यूँ कहा जाए की इस उपाए को करने से आपकी किस्मत पर लगा बंद ताला खुल जाएगा और आपकी किस्मत चमक जायेगी. 

 

ये खबर पढ़ने के बाद आप भी जान जायेंगे जीवन की सच्चाई

ज्ञान और बोध का अस्तिव ही जीवन की सही परिभाषा है

ये छोटी सी गलती दाम्पत्य जीवन का नाश कर देती है

प्रकृति का ये नियम जो समझ गया वो सफल हो गया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -