जरा सी लालच ने शिक्षक को बनाया हत्यारा
जरा सी लालच ने शिक्षक को बनाया हत्यारा
Share:

शाहदरा जिले के कृष्णा नगर क्षेत्र में बुधवार रात लूटपाट के बाद बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी की गला रेतकर कत्ल करने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा भी हो चुका है। लालच में अंधा होकर स्टूडेंट के शिक्षकों ने इस वारदात को अंजाम दे डाला। 2 शिक्षकों ने लालच में अंधे होकर छात्रा और उसकी बुजुर्ग मां का बेरहमी से कत्ल कर दिया था।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने बताया कि कृष्णा नगर इलाके में मां-बेटी की हत्या के इल्जाम में दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। गौरतलब है कि फ्लैट से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल  पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट को किसी तरह से खोला तो वहां छात्रा और उसकी बुजुर्ग मां के शव पड़े थे। 

मृतका की शिनाख्त राजरानी (64) और इनकी बेटी गिन्नी करार (30) के रूप में की जा चुकी है। दोनों के शव घर की लॉबी में खून से लथपथ हालत में बरामद हो चुके है। जांच के बीच पता चला कि घर में राजरानी और उनकी बेटी गिन्नी अकेले रहते थे। राजरानी के पति की जान चली गई। वह ऑल इंडिया रेडियो से रिटायर थीं।  इनकी बेटी भी किसी MNC में नौकरी करती थी। फिलहाल कोविड के बाद से वह वर्क फ्रॉम होम भी कर रही थी। खबर मिलते ही जिला पुलिस उपायुक्त मौके पर पहुंच गए। छानबीन के उपरांत हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ लिया।

फैंस के साथ संजय का ऐसा बर्ताव देख भड़के लोग

फिल्म 'एनिमल' से सामने आया रणबीर कपूर का शानदार लुक

2011 के बाद से इन फिल्मों ने कमाया सबसे ज्यादा फायदा, शाहरुख-सलमान का पत्ता साफ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -