Video : साढ़े ग्यारह फुट लम्बे अजगर के सामने फंसी नन्ही सी बच्ची
Video : साढ़े ग्यारह फुट लम्बे अजगर के सामने फंसी नन्ही सी बच्ची
Share:

सांप या अजगर जिसका नाम सुनते ही किसी भी व्यक्ति की रूह कांप उठती है. गलती से भी अगर कभी आपके सामने कोई सांप या विशालकाय अजगर आ जाए तो आपकी भी हालत डर के मारे पतली हो जाएगी. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया हैं जिसमे एक बच्ची के सामने करीब साढ़ें ग्यारह फुट लम्बा अजगर आ गया और इसके बाद जो हुआ वो तो हैरान कर देने वाला था. इस साढ़ें ग्यारह फुट लंबे अजगर और बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं बच्ची अजगर के साथ बड़े ही आराम से खड़ी है. जी हां... जहां आमतौर पर अच्छे से अच्छा व्यक्ति ही इतना बड़ा अजगर देखकर डर जाए और ऐसे में ये बच्ची अजगर के साथ खेलती हुई नजर आ रही है. जिसने भी ये वीडियो देखा यक़ीनन उसकी सांसे रुक गई और हर कोई इस वीडियो की और बच्ची की बहादुरी देखकर हैरान हो गया. सोशल मीडिया पर तो बड़ी ही तेजी से ये वीडियो वायरल हो रहा है और हर कोई इस बच्ची की तारीफ करते हुए थक नहीं रहा है.

बच्ची एक पीले रंग के लम्बे से अजगर के साथ खेलती हुई नजर आ रही है. ये बच्ची बड़ी बहादुरी से अजगर के मुंह के पास अपना मुंह ले जाती है और फिर उसके साथ हंसते हुए खेलने लगती है. खास बात तो ये है कि अजगर भी बच्ची को कुछ नहीं कर रहा है. बच्ची की उम्र करीब 6 से 7 साल बताई जा रही है. कुछ लोग ये भी कह रहे है कि ये अजगर पालतू है और इस वीडियो को बच्ची के पिता ने ही शूट किया है लेकिन फिर भी हर कोई इस दबंग बच्ची की तारीफ कर रहा है. आप भी देखिये ये वीडियो.

देख भाई देख...

छोटी-सी बच्ची के गले से निकली 9 सुइयां

रोलेक्स की घड़ियों की कीमत क्यों होती है लाखों में? आप भी जानिए

सांड से इतनी मोहब्बत,कि महिला ने नहीं की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -