SP और DM के नाम आया गुमनाम खत, लिखा- मौलाना कर सकता है आतंकी वारदात....

Jun 24 2019 11:14 AM
SP और DM के नाम आया गुमनाम खत, लिखा- मौलाना कर सकता है आतंकी वारदात....

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक गुमनाम चिट्ठी से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. ये चिट्ठी बागपत के एसपी और डीएम के नाम पहुंचाई गई है. चिट्ठी में कुछ ऐसा लिखा है, जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल, बागपत के डीएम और एसपी के नाम जो चिट्ठी आई है, उसमें जनपद के एक मौलाना पर संगीन आरोप लगाए गए हैं. 

चिट्ठी में मौलाना के आतंकी संगठन से सबंध होने का इल्जाम लगाया गया है. गुमनाम चिट्ठी में अज्ञात व्यक्ति ने संदेह जताया है कि मौलाना की कुछ हरकतें संदिग्ध लगती है. उसके पास कुछ असामाजिक लोगों एवं संभवत: कुछ मदरसों के लड़कों का आवागमन लगा रहता है. बिना किसी आमदनी के मौलाना ने कॉलोनियों में करोड़ों रुपये के प्लाट खरीद रखे हैं, खुद अपना कई मंजिला मकान भी बना रहा है, जिससे प्रतीत होता है कि उसका किसी आतंकवादी संगठन से ताल्लुक है. इतना ही नहीं चिट्ठी में लिखा है कि मौलाना किसी बड़ी आतंकी वारदात को भी अंजाम दे सकता है. 

पत्र में मांग की गई है कि मौलाना की खुफिया एजेंसी द्वारा जांच कराई जाए. पत्र के आखिर में आपका शुभचिंतक लिखा हुआ है. इस संबंध में एएसपी रणविजय सिंह ने कहा है कि पुलिस को पत्र मिल गया है. खुफिया विभाग को जांच की जिम्मेदारी दे दी गई है और मस्जिद के मौलाना की संपत्ति से लेकर प्रत्येक गतिविधि की जांच कराई जाएगी.

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

RBI डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा, 6 महीने बाद ख़त्म होने वाला था कार्यकाल

योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत