अपना 'ब्रेस्ट मिल्क' बेचती है महिला, कमाती है लाखों रूपये
अपना 'ब्रेस्ट मिल्क' बेचती है महिला, कमाती है लाखों रूपये
Share:

नवजात के लिए सिर्फ माँ का ही दूध लाभदायक होता है यह विज्ञान कहता है. डॉक्टर नवजात से लेकर 3 साल तक की उम्र के बच्चों को सिर्फ मां का दूध पिलाने की सलाह देते हैं. इंसानी मादा का दूध उसके बच्चे के लिए सबसे ज्यादा पौष्टिक होता है जिससे उसका शारीरिक विकास होता है. खैर हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जो कि अपना 'ब्रेस्ट मिल्क' बेचकर लाखों रूपये कमाती है.  

दरअसल साइप्रस की रहने वाली राफैला लैम्पो अपना 'ब्रेस्ट मिल्क' बॉडीबिल्डर्स के लिए बेचती हैं जिससे उन्हें लाखों की कमाई होती है. राफैला के शरीर में जरूरत से ज्यादा ब्रेस्ट मिल्क बनता है और जिनका उनके लिए कोई इस्तेमाल नहीं है  इसलिए वो अपना दूध बेचकर कमाई करती हैं.

चौबीस साल की राफैला दो बच्चों की मां हैं इससे पहले वह अपने ब्रेस्ट मिल्क को ऐसी महिलाओं को दान करती थीं जो अपने बच्चों को स्तनपान कराने में असमर्थ थीं फिर कुछ पुरुषों ने भी उनसे संपर्क किया और उन्हें ब्रेस्टमिल्क को बेचने की बात कही. राफैला ने डिमांड को देखते हुए ऑनलाइन ब्रेस्ट मिल्क बेचना शुरू कर दिया. वे अपने दूध को 1 यूरो प्रति औंस की कीमत पर बेचती हैं और उनका दूध ब्रिटेन तक भेजा जाता है।

राफैला का दूध खरीदने वाले बॉडी बिल्डरों का मानना है कि यह दूध मांस-पेशियों के लिए काफी फायदेमंद होता है.  राफैला का कहना है कि उन्हें यह सुनिश्चित कराने के लिए टेस्ट कराने पड़ते हैं कि वह सिगरेट और शराब का सेवन नहीं करती हैं. राफैला कहती हैं कि उन्हें नहीं पता कि पुरुष उनका दूध खरीदकर क्या करते हैं, लेकिन उन लोगों ने उन्हें बताया है कि वे उसे पीते हैं.

राफैला का परिवार है वह अपने पति एलेक्स और दो बच्चों के साथ रहती हैं. अगर उनकी कमाई का हिसाब लगाएं तो उनके एक औंस (29.5 एमएल) दूध की कीमत 80.31 रुपए होती है. राफैला अब तक करीब 500 लीटर दूध बेच चुकी हैं, जिससे उन्होंने 4500 पाउंड यानी 4 लाख 5 हजार रुपए कमाए हैं. 

ये महिला है बिच्छुओं की रानी, हज़ार बिच्छूओं को सौंप रखा है ज़िस्म

यह महिला है लेडी हल्क, मर्द रहते हैं कोसों दूर

बेहतर रिश्ते के लिए पार्टनर को दें स्पेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -